23 OCTWEDNESDAY2019 6:07:33 AM
Nari

कंगना की बहन रंगोली ने बयां किया अपना दर्द, बताया क्यों हुआ था एसिड अटैक !

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 04 Oct, 2019 06:49 PM
कंगना की बहन रंगोली ने बयां किया अपना दर्द, बताया क्यों हुआ था एसिड अटैक !

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मैनेजर और बहन रंगोली चंदेल ने हाल ही में अपने ट्विटर पर अपने साथ हुआ दर्दनाक हादसा साझा किया है। उन्होंने अपने ऊपर हुए एसिड अटैक के बारें में खुल कर सबकुछ बयां किया है। रंगोली ने बिना डरे अपने हर दर्द को बेहतरीन तरीके से ट्वीट्स में लिखा है। जिसमें यह साफ-साफ लिखा है कि उनके चेहरे पर एक लीटर तेजाब फेंका गया था, जिसके कारण उनका बायां कान और चेहरा बिगड़ गया था। 

रंगोली ने हाल ही में अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी। जिसपर बहुत कमेंट्स आने की ख़ुशी में उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद कहते हुए अपनी और कंगना की फोटोज को रोचक बताया। 

रंगोली से किसी ने उनके कॉलेज की तस्वीर भी मांगी थी। तो उन्होंने एक फोटो शेयर की और लिखा कि इस फोटो के कुछ समय बाद ही जिस लड़के का प्रपोजल रंगोली ने ठुकराया था, उसने उनके चेहरे पर 1 लीटर तेजाब फेंका। इसके बाद उन्हें करीब 54 सर्जरी से गुजरना पड़ा। इतना ही नहीं उनकी छोटी बहन को इतना मारा गया कि वह मरने लायक हो गई थी। कोई भी लड़की ऐसे दर्द से भूलना चाहे तो भी न भूल पाए। 

अपने दोस्त और अब पति के बारे में रंगोली ने लिखा-

अपने घावों की तस्वीर पोस्ट करते हुए रंगोली ने लिखा- कई लोग यह सोचकर दुखी होते हैं कि उन्होंने अपनी सुंदरता खो दी। लेकिन  उन्हें चिंता हो रही थी रंगोली की आंखों के सामने ही उनका शरीर गल रहा था और 5 साल तक 54 सर्जरी के बाद भी डॉक्टर्स उनके कान को दोबारा नहीं बना पाए।  

रंगोली ने अपनी आंख खो दी थी। रेटिना ट्रांसप्लांट होने के बाद वो देखने के काबिल हुई है। उनकी ब्रेस्ट को भी दोबारा बनाया गया है। उनके बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग करवाते वक़्त उन्होंने बहुत सी परेशानियों का सामना किया था। 

आज भी उनकी स्किन गर्दन की तरफ खींच नहीं पाती। कभी-कभी इतनी बुरा अनुभव होता है कि वो सोचती है कि वो जिंदा ही क्यों है ?बात यह है कि एसिड पीड़ित तो बहुत है मगर अपराधी जल्द ही जमानत लेकर बाहर आ जाते है। 


सवाल यह है कि रंगोली ने तो अपना दर्द बयां कर दिया मगर और पीड़ितों को यह मौका कभी मिल भी पाएगा या नहीं ?

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News