15 JULWEDNESDAY2020 4:20:49 AM
Nari

विद्युत के सपोर्ट में आई कंगना रनौत, कहा - शर्म करो अब भी..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Jul, 2020 03:39 PM
विद्युत के सपोर्ट में आई कंगना रनौत, कहा - शर्म करो अब भी..

कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। ऐसा कोई मुद्दा नहीं होता जिसमें कंगना अपनी राय नहीं रखती है। हाल ही में सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे ने इस तरह आग पकड़ी है कि ये आग बुझने का नाम नहीं ले रही हैं वहीं अब ये मुद्दा और गरमा गया है दरअसल हाल ही में विद्युत जामवाल सुर्खियों में छा गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, मंगलवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एक लाइव वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया और इसमें सात फिल्मों को रिलीज करने का ऐलान भी किया था और इन सात फिल्मों में एक फिल्म विद्युत की थी। 

PunjabKesari

कंगना ने कहा शर्म करो 

इस कॉन्फ्रेंस में विद्युत जामवाल को नहीं बुलाया जिस पर उन्होंने ने तो नाराजगी जताई ही हैं वहीं अब कंगना ने भी इंडसट्री वालों को अपने निशाने पर लिया और इस संबंध में ट्वीट कर कहा ,'कितने शर्म की बात है कि एक आउटसाइडर को अब भी इस तरह से ट्रीट किया जा रहा है जबकि वो ऐसा करने वाले खुद एक आउटसाइडर है। 

विद्युत और कुणाल खेमू को नहीं बुलाया

वहीं आपको ये भी बता दें कि इस कॉन्फ्रेंस में अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, आलिया भट्ट, वरुण धवन और अक्षय कुमार को बुलाया गया, लेकिन विद्युत और कुणाल खेमू को नहीं बुलाया जिससे नाराज होकर विद्युत ने ट्वीट भी किया और लिखा ' निश्चित तौर पर ये एक बड़ा ऐलान है!! सात फिल्में रिलीज के लिए निर्धारित हैं, लेकिन सिर्फ पांच को प्रतिनिधित्व के योग्य माना गया है। दो फिल्में और हैं, उन्हें कोई आमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ। सफर अभी लंबा है। 

वहीं इस पर कुणाल खेमू ने भी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया कि इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं।

Related News