19 APRFRIDAY2024 1:55:02 AM
Nari

कंगना का इंटरव्यू देख रोने लगी मां, बोलीं- तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Aug, 2020 03:39 PM
कंगना का इंटरव्यू देख रोने लगी मां, बोलीं- तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूं

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सुशांत के निधन के बाद से कंगना बाॅलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं। वहीं उन्होंने इंडस्ट्री में चल रहे भाई भजीतेवाद पर भी खुलकर बात की है। हाल ही में कंगना ने फिल्मी सितारों की पार्टियों में इस्तेमाल होने वाले ड्रग्स को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। 

PunjabKesari

हाल ही में कंगना ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बाॅलीवुड इंडस्ट्री में फैले ड्रग्स कनेक्शन की पोल खोली। एक्ट्रेस ने बिना नाम लिए बताया कि कैसे स्टार्स की पार्टियों में ड्रग्स पानी की तरह बहाया जाता है। इसी बीच कंगना के दिए इस इंटरव्यू से उनकी मां काफी डर गई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताया कि जब उन्होंने अपनी मां से पूछा कि उन्हें इंटरव्यू कैसा लगा तो वह रो पड़ी। 

PunjabKesari

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'कल रात माता जी को उत्सुकता से फ़ोन करके पूछा कैसा लगा इंटरव्यू, तो वो रो पड़ी, कहने लगी मैं तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूं तुम दुनियाभर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती ही रहती हो। अब फ़ोन पे फ़ोन आ रहे हैं लगता है उनका रोने का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?'

Related News