24 APRWEDNESDAY2024 11:58:19 AM
Nari

कंगना ने दीपिका पर साधा निशाना, डिप्रेशन का धंधा चलाने का लगाया आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Jul, 2020 03:00 PM
कंगना ने दीपिका पर साधा निशाना, डिप्रेशन का धंधा चलाने का लगाया आरोप

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। सुशांत की आत्महत्या के बाद से कंगना ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत की रूयमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी आरोप लगाए हैं। अब इसी बीच कंगना ने दीपिका पादुकोण को भी लपेटे में ले लिया है। 

PunjabKesari

कंगना ने दीपिका पर तंज कसते हुए डिप्रेशन का धंधा चलाने का आरोप लगाया है। टीम कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा, 'मुंबई पुलिस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ, सुशांत के परिवार ने कहा कि वे उन पर भरोसा नहीं करते हैं, ना ही बॉलीवुड के "रिपीट आफ्टर मी" गैंग पर उन्हें विश्वास है, डिप्रेशन का धंधा चलाने वाले ये बात ध्यान में रखें।' 

 

PunjabKesari

 

टीम कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट में रिया चक्रवर्ती और दीपिका पादुकोण को भी टैग किया है। बता दें दीपिका पादुकोण भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। वह इस बारे में अक्सर खुलकर बात करती नजर आती हैं। वहीं दीपिका एक बेहतरीन अदाकार तो है ही साथ ही वह डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए एक संस्था भी चलाती है। हाल ही में दीपिका ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, "रिपीट आफ्टर मी"। जिसके बाद कंगना की टीम ने उन पर निशाना साधा है।

PunjabKesari

बता दें सुशांत सुसाइड केस को लेकर जांच चल रही है। पुलिस ने अबतक 40 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंच चुकी है।

Related News