19 APRFRIDAY2024 11:58:21 PM
Nari

LFW Day 4: कंगना के Bridal अवतार के आगे फीकी पड़ी मलाइका की Hotness

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Feb, 2019 03:49 PM
LFW Day 4: कंगना के Bridal अवतार के आगे फीकी पड़ी मलाइका की Hotness

लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन भी कई नामी डिजाइनर्स ने अपनी शानदार क्लैक्शन पेश की और वहां मौजूद लोगों को काफी आकर्षित किया। डिजाइनर्स की समर कलैक्शन के लिए कई बॉलीवुड हसीनाएं रैंप पर उतरी और शॉस्टपर भी रही। वहीं बेटमिंटर प्लेयर सायना नेहवाल भी पहली बार लैक्में फैशन वीक के रेड कार्पेट में अपने स्टाइल का जादू बिखेरती नजर आईं। 

 

मशहूर इंडियन डिजाइनर अनुश्री रेड्डी ने अपनी समर कलेक्शन  ’Atirah’ पेश की जो हैदराबाद से इंस्पायर्ड थी। अनुश्री रेड्डी के लिए बॉलीवुड क्वीन कगंना रनौत रैंप पर उतरी। उन्होंने रोज़ी पिंक लहंगा पहना जिसपर जाली वर्क हुआ था। कंगना ने अपने रेड कार्पेट लुक को लाइट मेकअप व जैमस्टोन नेकलेस से कंप्लीट किया। कंगना का यह लुक लोगों को खूब पसंद भी आया। 

PunjabKesari

वहीं, दंगल गर्ल सान्‍या मल्‍होत्रा डिजाइनर नरेंद्र कुमार की लेटेस्ट कलेक्शन में 'Activewear' में री-साइकिल का संदेश देती हुई रैंप पर उतरीं और सभी को अपने अंदाज से हैरान कर डाला। दरअसल, रैंप पर प्लास्टिक की बोतलों का कचरा डालने का मकसद था कि लोगों को पर्यावरण के प्रति भी सचेत किया जा सके। रैंप पर सान्या येलो ओवरसाइज्ड कोट के साथ जिम वियर पेंट और सपोर्ट ब्रा में नजर आईं और फुल कॉन्फिडेंस में रैंपवॉक किया। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस पूजा हेंगड़े डिजाइनर साक्षी और किन्नी (Saaksha and Kinni) की कलैक्शन 'Nomada' के लिए रैंपवॉक करती नजर आईं। उन्होंने ब्लू शॉर्ट ड्रेस के साथ वेलवेट हील व मैसी लुक से सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया। इस वेस्टर्न लुक पूजा सिर्फ प्रिटी लग रही थी बल्कि हॉट भी दिख रही थी।

PunjabKesari

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड 'Shibani Dandekar' फैशन डिजाइनर 'Sonal Verma' की कलैक्शन के लिए रैंप पर उतरीं और अपने लुक से सभी ओडियन्स का दिल जीत लिया। येलो टॉप के साथ शिमरी शॉर्ट स्कर्ट में शिबानी काफी हॉट लग रही थी। 

 

बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी अदाकारा मलाइका अरोड़ा भी लैक्मे फैशन वीक समर रिजॉर्ट 2019 के रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जादू बिखरेती नजर आईं। उन्होंने ग्रे टोन सेक्सी बेकलेस हॉल्टर नेक गाउन पहना जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का लैक्मे के रेड कार्पेड पर बदला हुआ लुक देखने को मिला। उन्होंने डिजाइनर Verandah के लिए रैंपवॉक किया। रैंपवॉक के दौरान उन्होंने व्हाइट ड्रेस के साथ प्रिंटेड जैकेट व मैचिंग हेयर बन ट्राई किया जिसमें वह काफी  खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

बैडमिंटन प्लेयर 'Saina Nehwal' और एक्ट्रेस 'Meenakshi Dixit' ने डिजाइनर कंचन के लिए रैंपवॉक किया। साइना नेहवाल येलो कलर के लहंगे में नजर आईं। वहीं मीनाक्षी दीक्षित रफ्फल ड्रेस में दिखी। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस वाणी कपूर डिजाइनर जोड़ी 'Shivan & Narresh' के लिए रैंप उतरी। हॉट वाइन रेड रफ्फल ड्रेस में वाणी कपूर काफी सेक्सी लग रही थी। अपने रैंपवॉक के जरिए वाणी ने सभी का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari

वहीं, एक्ट्रेस डेजी शाह 'Kanchan More Sabharwal' की कलैक्शन ‘Northeast Breeze’ के लिए रैंप पर उतरी। उन्होंने इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में रैंपवॉक की और काफी खूबसूरत भी दिखी। 

PunjabKesari

धड़क फेम एक्ट्रेस जाह्नवी अपने चाचा अनिल कपूर के साथ रैंपवॉक करती नजर आईं। जाह्नवी-अनित फैशन डिजाइनर 'Raghavendra Rathore' की कलैक्शन के लिए रैंप पर उतरें। जाह्नवी ने ब्लेक रफ्फल स्कर्ट के साथ डीप नेक कुर्ती पहनी जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थी। वहीं अनिल ब्लेक कुर्ता पायजामा में डॉपर नजर आए। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News