09 DECMONDAY2019 3:51:39 AM
Nari

बिना ब्याह किए मां बनने वाली हैं कल्कि, इसलिए भी नहीं करना चाहती शादी

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 18 Nov, 2019 05:26 PM
बिना ब्याह किए मां बनने वाली हैं कल्कि, इसलिए भी नहीं करना चाहती शादी

भारत में बिना शादी के गर्भवती होना आज भी एक बहुत बड़ी बात है, इसीलिए शायद बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि केकलां ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया, तभी से सुर्खियों में है। मगर हाल ही में कल्कि ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ बातें शेयर की और शादी के सवाल पर भी अपना फैसला सुनाया। एक इंटरव्यू में कल्कि ने कहा कि वो अपनी प्रेग्नेंसी से बिल्कुल अंदान थी क्योंकि शुरूआती 2 महीने तक उन्हें पता ही नहीं था कि वो प्रेग्नेंट है। कल्कि ने कहा जब मैंने अपने अजन्मे बच्चे की पहली बार दिल की धड़कन सुनी तो रोमांचित हो गईं। गर्भावस्था की तिमाही काफी खराब रही, लेकिन अब सब कुछ सही है।'

punjab kesari

इसके अलावा उन्होंने शादी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा-'हमें शादी से कोई गुरेज नहीं है, लेकिन हम सिर्फ इसलिए शादी नहीं करना चाहते कि मैं प्रेग्नेंट हूं। अगर कभी हमारे बच्चे के दस्तावेजों, नौकरशाही और स्कूल पंजीकरण के लिए जरूरी होता, तो हम इस पर विचार करेंगे।लेकिन जब हमारी रोमांटिक प्रतिबद्धताओं की बात आती है, तो हमारे पास एक-दूसरे से पर्याप्त मान्यता है, और हमारे परिवार भी है।' बता दे कि कल्कि एक बार फिर अपने इस बयान को लेकर चर्चा में आ चुकी है क्योंकि उनका शादी करना का अभी कोई मूड नहीं। मगर कल्कि को अक्सर ट्रोलर्स के सवालों को सामान पड़ता है। जब उनसे पूछा गया कि ऐसे में क्या आपको डर नहीं लगा कि लोग क्या कहेंगे? इस सवाल पर कल्कि ने कहा- हां पहली बार बताने में मैं जरा झिझक रही थी। क्योंकि मैं जानती थी कि कैसे कमेंट आएंगे और लोग किस तरह से जज करना शुरू कर देंगे लेकिन बड़ी बात थी कि सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के अलावा हर किसी ने मेरा साथ दिया। सोशल मीडिया पर ही मेरे से सवाल पूछे जा रहे थे कि तुम्हारा पति कहां है?, टाइट कपड़े मत पहनो, अपना पेट मत दिखाई आदि लेकिन मैं एक लंबे अर्से से ग्लैमर फील्ड में हूं तो मुझे पता है कि ट्रोलर्स को कैसे इग्नोर करना है।गौरतलब है कि कल्कि ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग बच्चे को जन्म देने वाली है। कल्कि केकला लंबे वक्त से इजराइली शास्त्रीय पियानो वादक गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही हैं। कल्कि ने गाय हर्शबर्ग के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए उनके साथ अपने रिश्ते तो बीते महीने उन्होंने गर्भवती होने का खुलासा करते हुए कहा था कि वो 5 महीने से प्रेग्नेंट हैं।

punjab kesari

ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग को डेट करने से पहले कल्कि ने साल 2011 में अनुराग कश्यप से शादी की थी। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। कल्कि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में 'लागा चुनरी में दाग' फिल्म से की थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में 'लागा चुनरी में दाग' फिल्म से की थी। कल्कि को सिनेमाजगत में 12 साल हो चुके हैं, मगर अब वो अपनी प्रैग्नेंसी को एन्जॉय कर रही है और मैरनिटी गोल भी सेट कर रही है क्योंकि आए दिन उन्हें नए लुक में बेबी पंप फ्लॉन्ट करते देखा जाता है। आपको कल्कि का मैटरनिटी स्टाइल कैसा लग रहा है, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News