25 APRTHURSDAY2024 2:14:38 AM
Nari

क्या सच में शाहरुख से शादी करना चाहती थी काजोल?

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 28 Nov, 2019 11:45 AM
क्या सच में शाहरुख से शादी करना चाहती थी काजोल?

हिंदी सिनेमा की जब सबसे पसंदीदा जोड़ी की बात आती है तो सबसे पहले काजोल और शाहरुख का ही नाम आता है। जो कि आज भी काफी पसंद की जाती है। रील लाइफ में ही नहीं, रियल लाइफ में भी शाहरुख और काजोल काफी अच्छे दोस्त है। अगर काजोल को अजय देवगन नहीं मिलते तो क्या वो शाहरुख़ ख़ान से शादी करतीं? यह सवाल आपके भी मन में कई बार आया होगा। वहीं इस सवाल को काजोल से उनके एक फैन ने पूछा-जिसका जवाब खुद काजोल ने दिया। चलिए बताते है आपको काजोल ने क्या जवाब दिया..

 

PunjabKesari,nari

 

कुछ दिन पहले कॉलोज ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का सेशन रखा था जिसमें उन्होंने वादा किया था कि वह हर सवाल के जवाब देंगी। इस सेशन में काजोल ने अपने करियर और पर्सनल जिदंगी से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया। इसी दौरान उनके एक फैन ने पूछा- क्या आप शाहरुख खान से शादी करती अगर आप अजय से न मिलती? काजोल ने अपने किए हुए वादे को पूरा करते हुए कहा- क्या पुरुष को प्रपोज नहीं करना चाहिए?

PunjabKesari,nari

तभी एक फैन ने पूछ कि वह अब शाहरुख के साथ कब काम करेंगी तो काजोल ने कहा- शाहरुख से पूछो।इसके बाद एक फैन ने पूछा की उनका पहला क्रश कौन था? तब उन्होंने कहा कि मैंने अपने पहले क्रश से ही शादी कर ली। वहीं कॉजोल के व्रकफ्रंट की बात करें तो काजोल अब अजय के साथ तानाजी- द अनसंग वॉरियर में दिखाई देगी। 


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News