22 JULMONDAY2019 3:16:12 AM
Nari

अजय को नापंसद करती थी काजोल की फैमिली, खुद किया खुलासा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Jan, 2019 09:55 AM
अजय को नापंसद करती थी काजोल की फैमिली, खुद किया खुलासा

एक्टर अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों अपने करियर में कई हिट फिल्में भी दे चुके है। अजय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टोटल धमाल को लेकर सुर्खियों में है। हाल में फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है जिसमें वह माधुरी और अनिल कपूर के साथ लोगों को हंसाएंगे। आज अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले अजय किसी समय में काफी सीरियस इंसान हुआ करते थे इसी वजह से काजोल के पेरेंट्स भी उन्हें नापसंद करते थे। 

दरअसल, नेहा धूपिया के रेडियो शो #NoFilterNeha में काजोल ने कहा , 'कोई नहीं चाहता था कि मैं और अजय शादी करें। मेरा परिवार बहुत कन्फ्यूज्ड था। जब मैंने पापा को कहा कि मैं अजय से शादी करना चाहती हूं तो उन्होंने एक हफ्ते तक मुझसे बात नहीं की।' काजोल के पिता ने कहा था कि उनका करियर बहुत अच्छा चल रहा था और शादी के लिए उनकी उम्र भी बहुत कम थी। लेकिन काजोल अपनी बात पर अड़ी रही। 
PunjabKesari, kajol and neha dhupia

अजय को नापंसद करती थी काजोल की फैमिली 

काजोल ने कहा कि लोगों को लगता था कि मैं और अजय दोनों अलग-अलग तरह के इंसान है और एक कपल की तरह हमारी कैसे निभ पाएगी। एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया था कि आखिर क्यों उन्होंने अजय को लाइफ पार्टनर चुना। काजोल ने कहा कि वे जिंदगी और करियर में ठहराव चाहती थीं। इसी वजह से उन्होंने शादी का फैसला लिया। उन्होंने कहा,  'मुझे काम करते हुए तकरीबन 9 साल हो गए थे। हर साल 4-5 फिल्में आ रही थीं। मेरे पास सब कुछ था, पैसा, शोहरत और कामयाबी, पर खुद के लिए न वक्त था, न सुकून। एक बड़ा फैसला लेने का वही सही वक्त था। उस वक्त मैंने तय किया कि अब शादी करूंगी और साल में ज्यादा से ज्यादा एक फिल्म में एक्टिंग करूंगी। '

हनीमून के दौरान अजय ने बनाए बहाने 

काजोल ने हनीमून से जुड़े भी कई किस्से शेयर किए थे। उन्होंने बताया कि मेरी शर्त थी कि हम 2 महीने के लिए हनीमून पर जाएंगे। आस्‍ट्रेलिया, लॉस वेगास और कई जगहें घुमने के 40 दिन बाद जब हम ग्रीस पहुंचे तो अजय काफी थक चुके थे। काजोल ने कहा कि एक सुबह अजय उठे और बोले, मुझे बुखार आ रहा है और तेज सिर दर्द हो रहा है। मैंने कहा कि मैं आपको दवाइयां दे देती हूं। लेकिन अजय बार-बार यही कह रहे थे, मेरी तबियत ठीक नहीं है। अजय ने कहा कि, 'घर चलो'। ऐसे में हम बीच हनीमून से मुंबई वापस आ गए।"
PunjabKesari, kajol and ajay

काजोल-अजय की लवस्टोरी 

काजोल जब अजय से पहली बार मिली तो वह कॉफी पी रहे थे और लोगों को काफी घूर रहे थे। वह किसी से भी बात नहीं करते थे। उनकी काजोल से हेलो हॉय हुई और बाद में काजोल को पता चला कि वह कम ही किसी से बात करते है। धीरे-धीरे काजोल और अजय की दोस्ती हो गई। साल 1994 से दोनों ने एक -दूसरे को डेट करना शुरू किया। 

24 फरवरी 1999 को दोनों ने शादी कर ली। बता दें कभी इस कपल को बॉलीवुड के अनयूजुअल कपल में गिना जाता था। इसकी वजह यह भी कि अजय जहां शर्मीले इंसान थे तो वहीं काजोल को हमेशा लोगों से घुलने-मिलने के लिए जाना जाता था।


 

Related News

From The Web

ad