27 MAYMONDAY2019 10:18:55 AM
Nari

Jewellery 2019: ट्रेंड में रहेंगे ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स व चौकर नेकलेस

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Jan, 2019 06:39 PM
Jewellery 2019: ट्रेंड में रहेंगे ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स व चौकर नेकलेस

कोई त्योहार, शादी-ब्याह का अवसर हो या फिर कोई गेट टुगेदर, ज्वेलरी के बिना महिलाओं को लुक अधूरा होता हैं। बात अगर नए साल के ट्रेंड्स की हो तो इन दिनों ब्राइट मेकअप व दीवाज फैशन के अलावा ज्वेलरी का क्रेज भी खूब देखा जाएगा। आप अगर ज्वेलरी के लेटेस्ट ट्रेंड के बारे में जानना चाहते है तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कि इस साल यानी 2019 में ज्वेलरी के कौन-से डिजाइन्स डिमांड में रहेंगे। 

 

2019 का हॉट एंड लेटेस्ट ज्वेलरी ट्रेंड।

फ्लोरल, पर्ल और पेपर ज्वेलरी का रहेगा क्रेज़

हल्दी व मेहंदी जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन में इस साल भी फ्लोरल(floral) व पेपर ज्वेलरी (paper jewellery) छाई रहेगी। ये लाइट वेट होने के साथ ही बजट फ्रेंड्ली भी हैं। यूथ में महंगी ज्वेलरी के बजाए आर्टिफिशियल एक्सेसरीज़ ज्यादा क्रेज़ रहता है। ऐसे में उनके लिए यह ज्वेलरी बेस्ट ऑप्शन है। 

PunjabKesari, Nari, ज्वेलरी ट्रेंड, ज्वेलरी डिजाइन्स, फ्लोरल ज्वेलरी इमेज

PunjabKesari, Nari, ज्वेलरी ट्रेंड, ज्वेलरी डिजाइन्स, फ्लोरल ज्वेलरी इमेज

कस्टमाइज़्ड ज्वेलरी

अगर आप ज्वेलरी में पर्सनलाइज़्ड टच चाहती हैं तो कैप्शन वाली ज्वेलरी ट्राई करें। जी हां, इस साल ज्वेलरी का ट्रेंड जमकर उभरेगा। आप इस ज्वेलरी में कोई फेमस या फेवरिट कोटेशन लिखवा सकते हैं। अगर सिंपल लुक चाहती है तो इसपर बस नाम या नाम का पहला अक्षर भी लिखवा सकते हैं। आप अपनी इंगेजमेंट रिंग व मंगलसूत्र भी इसी डिजाइन्स में बनवा सकते हैं। 

PunjabKesari, Nari, ज्वेलरी ट्रेंड, ज्वेलरी डिजाइन्स, कस्टमाइज़्ड ज्वेलरी इमेज

सदाबाहर है टेंपल ज्वेलरी

ट्रेंपल ज्वेलरी का ट्रेंड हमेशा एवरग्रीन है जो आपको ट्रेडीशनल गेटअप व ग्रेस देगी। ध्यान रखें कि इस सीजन मेटल के बजाएं गोल्ड टेंपल ज्वेलरी छाई रहेगी, जिसके मोटिफ्स में देवी- देवताओं और नैचुरल ऑब्जेक्ट्स की कृतियों को खास जगह दी जाएगी। वहीं इस साल दुल्हनों के बीच भी टेंपल हार, माथापट्टी, कमरबंद और कानफूल का क्रेज रहेगा। 

PunjabKesari, Nari, ज्वेलरी ट्रेंड, ज्वेलरी डिजाइन्स, टेंपल ज्वेलरी इमेज

ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स व मांग-टीका 

इस साल मीडियम साइज़ के साथ-साथ बोल्ड यानी ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स व मांग-टीका ट्रेंड में रहेगा जिसकी डिमांड दुल्हनों में खूब देखने को मिलेगी। वहीं, इनमें पर्ल स्टोन्स, जेमस्टोन्स व कुदंन वर्क पसंद किया जाएगा। 

PunjabKesari, Nari, ज्वेलरी ट्रेंड, ज्वेलरी डिजाइन्स, ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स व मांग-टीका इमेज

रेड रूबी और स्पिनेल्स स्टोन्स का ट्रेंड

ज्वेलरी में स्टोन्स का ज़िक्र न हो ऐसा तो कभी हो नहीं सकता। अगर बात इस साल ज्वेलरी में पसंद किए जाने वाले स्टोन्स की करें तो रेड रूबी और स्पिनेल्स का ट्रेंड हिट रहेगा। इस साल साइड कलर्स के तौर पर पेरीडोट और एक्वामरीन चर्चा में रहेंगे। वहीं, क्लासी डायमंड भी क्रेज में हमेशा की तरह रहेंगा। 

PunjabKesari, Nari, ज्वेलरी ट्रेंड, ज्वेलरी डिजाइन्स, रेड रूबी और स्पिनेल्स स्टोन्स ज्वेलरी

रोज़ गोल्ड स्टडेड डायमंड 

यंग व वर्किंग गर्ल्स डेली वियर के लिए रोज़ गोल्ड में स्टडेड डायमंड की हल्के वजन वाली ज्वेलरी कैरी करें जो आपको स्टनिंग लुक देगी। इन दिनों टैंज़नाइट और पर्ल जैसे रत्न भी ज्वेलरी में छाए रहेंगे।

 

सेलिब्रिटीज़ का स्टाइल भी रहेगा हिट

सेलिब्रिटीज़ व फिल्मों का फैशन रियल लाइफ में काफी पसंद किया जा रहा है। इस साल दुल्हनों के बीच जोधा ज्वेलरी (Jodha inspired jewellery) काफी हिट रहेंगी। 

PunjabKesari, Nari, ज्वेलरी ट्रेंड, ज्वेलरी डिजाइन्स, जोधा ज्वेलरी इमेज

चौकर नेकलेस का रहेंगा क्रेज 

सेलिब्रिटीज में चौकर नेकलेस का ट्रेंड खूब देखने को मिला रहा। फिर वह वेड़िंग लुक के लिए हो या फेस्टिव लुक। आप भी चौकर के साथ अपने ट्रेडीशनल लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari, Nari, ज्वेलरी ट्रेंड, ज्वेलरी डिजाइन्स, चौकर नेकलेस इमेज

Related News

From The Web

ad