17 OCTTHURSDAY2019 11:20:19 PM
Nari

टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस है जेनिफर, सिर्फ एक चीज को बताया अपना ब्यूटी सीक्रेट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 30 May, 2019 09:35 AM
टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस है जेनिफर, सिर्फ एक चीज को बताया अपना ब्यूटी सीक्रेट

टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक जेनिफर विंगेट आज अपना 34वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रही हैं। जेनिफर टीवी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं। जेनिफर का निक नेम जेनी है। उन्होंने 12 साल की उम्र से एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी। उनका पहला सीरियल ‘शाका लका बूम बूम’ था। 

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी एयर होस्टेस 

जेनिफर कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं और हर किरदार में लोगों ने उन्हें पसंद किया। जेनिफर एक्ट्रेस नहीं बल्कि एयर होस्टेस बनना चाहती थी। जेनिफर कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। जेनिफर ने 9 अप्रैल 2012 में टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी लेकिन ये शादी ज्यादा चल नहीं पाई और साल 2014 में दोनों अलग हो गए। जेनिफर को घूमना बहुत पसंद है और उनका फेवरेट कलर है व्हाइट। जेनिफर को जिम जाना बिल्कुल पसंद नहीं। वह फिट रहने के लिए रोज सब्जियों का जूस पीती है।
PunjabKesari

जेनिफर का ब्यूटी सीक्रेट हैं नींद 

एक इंटरव्यू में जेनिफर ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज नींद बताया और कहा कि वो कम से कम 10 घंटे की नींद लेती हैं। शूटिंग की वजह से बिजी शेड्यूल होने के बावजूद वो कोशिश करती हैं कि ज्यादा से ज्यादा नींद लें। खूबसूरती बरकरार रखने के लिए वह रूटीन से डिटॉक्स क्ले मास्क भी लगाती हैं।

पीती हैं खूब पानी

स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए जेनिफर दिनभर में कम से कम 7-8 गिलास पानी जरूर पीती हैं।

रहती हैं स्ट्रेस फ्री

जेनिफर के अनुसार, सिर्फ ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल ही आपको खूबसूरत नहीं बनाता है बल्कि इसके लिए खुश रहना भी बहुत जरूरी है। अगर आप अंदर से खुश हैं तो इसका असर चेहरे पर भी दिखेगा। ऐसे में अगर आपको भी खूबसूरत दिखना है तो खुश व स्ट्रेस फ्री रहना सीखें।
PunjabKesari

बालों की देखभाल

जेनिफर अपने खूबसूरत बालों के श्रेय अपनी मम्मी को देती है। जेनिफर ने कहा उन्होंने ही बचपन से बालों की ऑयलिंग करके ऐसा बनाया और आज भी वो इस रूटीन को फॉलो करती हैं। अगर आप भी जेनिफर की तरह ग्लोइंग स्किन और शाइनी हेयर चाहती हैं तो इनके टिप्स ट्राई कर सकती है।


 

Related News