22 OCTTUESDAY2019 2:51:40 AM
Nari

जया ने रचाई थी 3 बच्चों के पिता से शादी लेकिन नहीं मिला बीवी का दर्जा, #MeToo की रहीं शिकार

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Mar, 2019 05:22 PM
जया ने रचाई थी 3 बच्चों के पिता से शादी लेकिन नहीं मिला बीवी का दर्जा, #MeToo की रहीं शिकार

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जया प्रदा ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई और कई हिट फिल्में दीं। फिल्मी जगत में लंबी पारी खेलने के बाद उन्होंने राजनीति में अपने पैर गढ़ाए। इन दिनों जया फिर लाइमलाइट में हैं क्योंकि उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बीजेपी का दामन थाम लिया है। बता दें कि उन्होंने अब तक कई पार्टियों की राजनीति की है। माना जा रहा है कि अब की बार उन्हेंरामपुर सीट से आजम खान के खिलाफ खड़ा किया जा सकता है। हालांकि अब तक वह राजनीति में कुछ खास नहीं कर पाई
लेकिन आज हम आपको उनके राजनीतिक सफर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफस्टोरी के बारे में बताएंगे।
PunjabKesari, Jaya parda Nari

शानदार करियर में किया 300 फिल्मों में काम

महज 14 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली जया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपने 30 साल के फिल्मीं करियर में उन्होंने तकरीबन 300 फिल्मों में काम किया है। सिर्फ हिंदी ही नहीं वह तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी नजर आईं। आखिरी बार वह 2013 में आईं हिंदी फिल्म 'रज्जो' में नजर आई थीं।
PunjabKesari, Jaya parda Filmy Career

इनकम टैक्स रेड से लगा झटका 

लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सफल फिल्मी करियर के दौरान उन्हें पहला झटका तब लगा जब उनके घर इनकम टैक्स की रेड पड़ी... उस मुश्किल घड़ी में जया की मदद प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा ने की थी। उन्होंने जया को पूरी सपोर्ट दिया और वक्त बीतने के साथ दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने शादी रचाई लेकिन यह शादी कभी मान्य नहीं हो पाई क्योंकि श्रीकांत पहले से ही शादीशुदा थे और 3 बच्चों के पिता भी। उन्होंने जया से शादी तो की थी लेकिन पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया। उस समय दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थीं।

PunjabKesari, Jaya prada  Politician

शादीशुदा के साथ रचाई शादी, नहीं मिला पत्नी का दर्जा 

श्रीकांत नाहटा की पहली पत्नी ने शादी का व‍िरोध नहीं किया था लेकिन जया कभी श्रीकांत नाहटा संग साथ नहीं रह सकीं, क्योंकि श्रीकांत नाहटा के घर में उनकी पहली पत्नी और बच्चे रहते थे। जया प्रदा और श्रीकांत नाहटा का कोई बच्चा नहीं इसलिए जया ने अपनी बहन के बेटे को गोद लिया था और वह अब उसी के साथ अकेली रहती हैं।
 PunjabKesari, Jaya parda married life

#MeToo की रहीं शिकार, एक्टर को जड़ा था थप्पड़

बता दें कि उनके जिदंगी के साथ एक ओर किसी भी जुड़ा हुआ है। दरअसल जब बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन चला था तो एक्टर दलीप ताहिल फिल्म में रेप सीन ना करने को लेकर सुर्खियों में आ गए थे। उस वक्त ये खबर आई थी कि जया प्रदा ने भी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दलीप ताहिल को थप्पड़ मारा था। दरअसल दोनों को इंटीमेट सीन शूट करना था । इस सीन के लिए जैसे ही कैमरा रोल होना शुरू हुआ वैसे ही दलीप बेकाबू हो गए। उन्होंने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया । जया ने खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही थी और उन्हें इससे तकलीफ होने लगी तो उन्होंने दलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया । इसके बाद उन्होंने दलीप से कहा कि ये रील लाइफ है रियल नहीं। इस हरकत के काफी देर तक शूटिंग ठप पड़ी रही । बाद में इस सीन को पूरा किया गया । 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News