19 APRFRIDAY2024 7:57:35 AM
Nari

जमैका की टोनी सिंह बनी मिस वर्ल्ड 2019, राजस्थान की 'सुमन राव' रही सेकेंड रनरअप

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 15 Dec, 2019 11:27 AM
जमैका की टोनी सिंह बनी मिस वर्ल्ड 2019, राजस्थान की 'सुमन राव' रही सेकेंड रनरअप

मिस यूनिवर्स के बाद शनिवार को लंदन में मिस वर्ल्ड 2019 की प्रतियोगिता हुई। जिसमें जमैका की टोनी एन सिंह ने दुनियाभर की सुंदरियों को पीछे छोड़कर 'मिस वर्ल्ड 2019'  का टाइटल जीता। इस प्रतियोगिता में भारत की ओर से राजस्थान की सुमन रतन राव ने भाग लेकर सेकेंडर रनर अप का स्थान हासिल किया है। प्रतियोगिता में सुमन ने 117 देशों की सुंदरियों को हराया है। वहीं फ्रांस ओफेली मेजिनो फर्स्ट रनर अप रहीं।

PunjabKesari,nari

 

चलिए बताते है आपको सुमन राव के बारे में 

राजस्थान की सुमन राव ने मिस इंडिया के लिए उदयपुर से ऑडिशन दिया था। जिसके बाद वह मिस इंडिया बनीं और मिस वर्ल्ड में भाग लिया। सुमन उदयपुर के पास आईडाणा गांव की रहने वाली है। सुमन के पिता रतन सिंह राव और माता सुशील कुंवर है लेकिन फिलहाल सुमन का परिवार मुंबई में रहता है। इस समय सुमन सीए की पढ़ाई कर रही है और भविष्य में बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती है।

PunjabKesari,nari

कथक में है रुचि 

सुमन की केवल ब्यूटी और मॉडलिंग में ही रुचि नहीं है बल्कि उसे कथक डांस और स्पोर्ट्स भी काफी पसंद है। सुमन बॉस्केट बाल की काफी अच्छी प्लेयर भी है। 

टोनी एन सिंह 

 

PunjabKesari,nari

23 साल की जमैका की टोनी एन सिंह का जन्म मोरेट में हुआ था लेकिन 9 साल की उम्र में वह अमेरिका आकर रहने लग गई थी। सिंगिंग, ब्लॉगिंग पसंद टोनी भविष्य में डॉक्टर बनना चाहती है। टोनी ने फ्लोरिडा स्टेट यूनिवर्सिटी से मनोविज्ञान में डिग्री हासिल की है। टोनी की मां जहरीन बेली सिंह अफ्रीकी कैरिबियन मूल और पिता ब्रैडशॉ सिंह जमैका के इंडो- कैरिबियन है। वह कैरेबियन स्टूडेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष के तौर पर भी काम कर चुकी है। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News