20 APRSATURDAY2024 2:01:45 PM
Nari

जैकलीन आई क्यूट गर्ल लुक में नजर मगर हुई Oops मूमेंट की शिकार

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 13 Nov, 2019 02:46 PM
जैकलीन आई क्यूट गर्ल लुक में नजर मगर हुई Oops मूमेंट की शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लेकिन इस फोटो में जैकलीन Oops मूमेंट की शिकार भी हुई। यह थोड़ा-सा अटपटा था। आप सब तो जानते ही है कि जैकलीन के दीवाने बहुत सारे है शायद इसलिए वो Oops मूमेंट के कारण ट्रोल नहीं हुई। मगर लड़कियां उनके ड्रेसिंग स्टाइल से बहुत प्रभावित है। चाहे वो वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल यंग गर्ल्स जैकलीन के आउटफिट कलेक्शन को जरूर फॉलो करती है। जैकलीन ने इस बार क्यूट गर्ल बनकर एक फोटो शेयर की है। बतादें कि जैकलीन ने यह आउटफिट सिंगर कैटी पैरी के प्रेस कांफ्रेंस के लिए पहनी है। जैसे कि आप सब जानते है कि कारण जोहर कैटी के आने पर पार्टी होस्ट करने वाले है। इस दौरान भी जैकलीन का नया रूप फैंस को देखने को मिलेगा। उससे पहले आपको हम उनके इस क्यूट लुक से रूबरू करवाते है। 

 

 

 

दरअसल, जैकलीन ने शॉर्ट नेवी-ब्लू नेट फैब्रिक वाली फ्रॉक वियर की है। इस ड्रेस की 2 बातें बहुत खास है। पहली लाइट-ब्लू फर वाली स्लीव्स। दूसरी उनके फ्रॉक पर लिखा हुआ 'Social Addict Rehab' .वैसे तो रिहैब वो जाते है जिन्हें किसी बुरी चीज का लत होता है। पर यहा जैकलीन को सोशल मीडिया की लत है। उनका फ्रॉक काफी क्यूट लग रहा था। मगर एक पोज़ के दौरान उनकी शॉर्ट फ्रॉक से सबकुछ सी-थ्रू हो रहा था। उनकी इनर-वियर नजर आ रही थी। यह किसी Oops मूमेंट से कम नहीं है। 

 

 

 

 

अब बात करते है उनके फुटवियर की... उन्होंने न्यूड स्टलेटोज़ वियर किए है। वहीं अपने मेकअप को मिनिमल रखा है। हाई-पोनी के साथ वो काफी क्यूट भी लग रही है। अगर बात करें ज्वेलरी की तो उन्होंने स्टड इयररिंग पहने हुए है। जो भी हो उनका यह लुक Oops मूमेंट की शिकार होने बाद भी बहुत वाहवाही बटोर रहा है। इस लुक में जैकलीन क्यूट और सेक्सी दोनों लग रही है। यंग गर्ल्स किसी पार्टी में यह ड्रेस ट्राई कर सकती है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News