17 AUGSATURDAY2019 8:33:12 PM
Nari

5 साल की बच्ची के पेट में हुआ दर्द तो सामने आया सच

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 14 Aug, 2019 07:22 PM
5 साल की बच्ची के पेट में हुआ दर्द तो सामने आया सच

आए दिन बच्चों के साथ हो रही यौन शोषण की काफी समस्याएं सामने आती रहती है। यह घटनाएं न केवल इंसानियत को शर्मसार करती है बल्कि बच्चों के मन में डर बैठ जाता है जिस कारण वह लोगों के पास जाने से डरने लगते है। हाल ही में दिल्ली में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। इस घटना ने एक बार फिर सबको हिला कर रख दिया है। यह घटना 5 साल की छोटी बच्ची की है, जिससे के साथ स्कूल में लगातार चार दिन तक रेप होता रहा है। 

PunjabKesari,Delhi crime news, Child crime news,Nari

यह था पूरा मामला 

ग्रेटर कैलाश के एक प्राइवेट स्कूल में नर्सरी क्लास की  पांच साल की बच्ची के साथ लगातार चार दिन तक रेप होता रहा। एक दिन जब स्कूल से घर पहुंची तो वह पेट दर्द के कारण काफी रो रही थी, तब उसके पेरेंट्स उसे डॉक्टर के पास लेकर गए। तब जांच के बाद उन्हें पता लगा कि बच्ची के साथ रेप हुआ है। इसके बाद डॉक्टर्स ने काउंसलिंग करके बच्चे से पूरी बात जनने की कोशिश की। काउंसलिंग के दौरान बच्ची ने बताया कि स्कूल की स्वीपर रोज उसके साथ टॉयलट में गंदे काम करता था। उसके बाद उसे किसी को भी कुछ बताने से मना करता था, और कहता था कि अगर उसने किसी को कुछ बताया कि उसके माता पिता के साथ बहुत बुरा होगा। यह करने के बाद वह उसे खाने के लिए चॉकलेट भी देता था। 

PunjabKesari,Delhi crime news, Child crime news,Nari
घटना के बारे में पूरी जानकारी मिलने के बाद पेरेंट्स ने सीआर पार्क थाने में इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। जिसके बाद 46 साल के आरोपी पिचा मुत्थू को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने मान लिया है कि उनसे हर हरकत की है। इतना ही नही स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में भी पाया गया है कि स्वीपर बच्ची के पीछे पीछे टॉयलट में जाता था। पॉक्सो एक्ट के तहत इस के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके अतिरिक्त अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं इसने स्कूल के किसी ओर बच्चे के साथ ऐसी हरकत तो नही की है। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad