Twitter
You are hereNari

Bride-to-be: ईशा अंबानी से लें प्री-वेडिंग मेकअप के बेस्ट आइडियाज

Bride-to-be: ईशा अंबानी से लें प्री-वेडिंग मेकअप के बेस्ट आइडियाज
Views:- Monday, December 10, 2018-4:43 PM

बिजनेसमेन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्दी ही आनंद पीरामल के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। ईशा अंबानी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किए जा रहे हैं। शादी के फंक्शन के दौरान ईशा अंबानी का एक से बढ़कर एक खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है। कपड़ों के साथ-साथ उनका मेकअप लुक भी बेहद खास है। चलिए आज हम आपको आपको ईशा अंबानी के कुछ खास मेकअप लुक दिखाते हैं। अगर आपकी भी शादी जल्द होने वाली है तो आप ईशा के मेकअप लुक से अपने लिए आइडिया ले सकते हैं।

PunjabKesari

ब्राइड-टू-बी ईशा ने हाल ही में अपने एक वेडिंग फंक्शन में अबू जानी संदीप खोसला का मिरर वर्क लंहगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने विंग्ड आईलाइनर, न्यूड लिपस्टिक शेड और ग्लोइंग मेकअप किया था। साथ ही इस लुक के साथ उन्होंने हाइड्रो (Hairdo) हेयर स्टाइल बनाया था।

PunjabKesari

अपने शादी के फंक्शन में आप ईशा की तरह स्ट्रांग आईब्रो और लैशेस को हाईलाइट कर सकती हैं। इसके साथ मिनरल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक आपको परफेक्ट लुक देगी।

PunjabKesari

स्मोकी आईस के साथ न्यूड पिंक लिपस्टिक और कर्ली हेयर भी ईशा को परफेक्ट लुक दे रही है। आप भी उनकी तरह शादी के किसी फंक्शन में इस तरह का मेकअप कर सकते हैं।

PunjabKesari

अपनी शादी की ग्रह पूजा में ईशा ने सब्यसांची का रेड लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन आईशैडो व रेड डार्क लिपस्टिक के साथ सिपंल मेकअप किया था।

PunjabKesari

अपनी शादी के फंक्शन में आप ईशा की तरह ग्लेमर्स लुक चाहती हैं तो Kohled Eyes मेकअप ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ ही हेयर वेव्स आपकी लुक को कंपलीट करेंगे।

PunjabKesari

अपनी शादी की प्री वेडिंग पूजा में आप ईशा की तरह मिनरल मेकअप और डार्क लिपस्टिक ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ ही बालों को स्ट्रेस कर अपने लुक को कंपलीट करें।

PunjabKesari

अंबानी ने अपनी इंगेजमेंट पर न्यूड कलर फेरिटेल लहंगा वियर किया था, जिसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप, बारीक आईलाइनर और रेड लिपस्टिक शेड लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने हल्के कर्ली बालों के साथ हेयर एक्सेसरीज पहनी हुई थी।

PunjabKesari

अपने एक फैमिली फंक्शन के दौरान ईशा ने पिंक लहंगे के साथ ग्लोइंग मेकअप, स्मोकी आईस और न्यूड लिपस्टिक लगाई थी। आप भी अपने वेडिंग फंक्शन के दौरान ईशा की तरह मेकअप करके ग्लेमर्स लुक पा सकती हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP
Edited by: