Twitter
You are hereNari

बेटी ईशा की विदाई में भावुक हुए पिता मुकेशा अंबानी, देखिए Unseen video


Views:- Friday, December 28, 2018-5:13 PM

एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमेन मुकेश अंबानी ने हाल ही में अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी की। उनके मुंबई घर एंटीलिया में 12 दिसंबर को ईशा आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध गई। शादी में फेमस हस्तियां शामिल रहीं। शादी के वेन्यू से लेकर डांस परफार्मेंस तक सब कुछ रहा। क्यास लगाए जा रहे हैं कि शादी में काफी अरबों रुपए खर्च किए गए। सोशल मीडिया में ईशा अंबानी की वेडिंग से जुड़ी बहुत तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो इन्हें बिग फैट वेडिंग लिस्ट में शामिल कर रही हैं।

PunjabKesari, Isha Ambani Wedding

ईशा अंबानी की वेडिंग से जुड़ा एक भावुक वीडियो भी इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जो उनकी विदाई सेरेमनी का है। बेटी की विदाई के पल परिवार को भावुक कर देते हैं। ईशा की विदाई के समय भी उनके पिता, मां और भाई इमोशनल दिखाई दिए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरा परिवार अपनी लाडली को पति आनंद के साथ बड़े प्यार से विदा कर रहा है। यह समय किसी की आंखों में भावुकता के आंसू ला दें।
PunjabKesari, Isha ambani wedding

वीडियो में ईशा गुजराती ट्रडीशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं। शादी में ए लिस्टर लोग उन्हें शुभ कामनाएं देने के लिए शामिल रहे। बता दें कि उन्होंने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का गोल्डन आइवरी लहंगा पहना जिसे उनकी मां नीता की 35 साल पुरानी ब्राइडल पानेतर साड़ी से ड्रेप किया गया था।

PunjabKesari, Isha Ambani Wedding

विदाई के अलावा ईशा की मां नीता अंबानी का भी एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने जमाई राजा आनंद पीरामल की आरती उतार उनका स्वागत करती हैं। बता दें कि ईशा के कन्यादान सेरेमनी के समय अमिताभ बच्चन ने अपनी दमदार आवाज में स्पीच देकर सबको इमोशनल कर दिया था। इस समय मुकेश और नीता नम आंखें लिए भावुक दिखाई दिए।

 

 



 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News