19 SEPTHURSDAY2019 1:15:24 AM
Nari

क्या सच में अजय देवगन की बेटी ने करवाया हैं स्किन ट्रीटमेंट?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 Aug, 2019 04:52 PM
क्या सच में अजय देवगन की बेटी ने करवाया हैं स्किन ट्रीटमेंट?

हाल ही में , काजोल और अजय देवगन की बेटी निसा की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, जिस पर लोगों ने कमैंट्स किया है कि उनका स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट हुआ है तभी वो पहले से ज्यादा गोरी नजर आ रही है। तस्वीर में, निसा को जुहू में  शिम्मरी ओरंज टॉप और ब्राउन रंग के पैंट्स पहने हुए स्पॉट किया गया है। पर सबका ध्यान उनकी पहले से ज्यादा फेयर स्किन पर ही जा रही थी ,अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने शायद स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाया है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

लोग ऐसा इसीलिए भी मान रहे है क्योकि माना जाता है कि काजोल भी इस ट्रीटमेंट को करवा चुकी है। जब काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री में आयी थी तब वो सांवली थी पर अब उनकी स्किन बहुत फेयर हो गयी है। तो लोगों का कहना है कि जो ट्रीटमेंट मां करवा सकती है वो बेटी भी तो करवा है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

पहले उनकी बेटी ऐसी दिखती थी। 

PunjabKesari

इस पूरे परिस्थिति में अजय देवगन का कहना है कि वो और उनकी पत्नी इस इंडस्ट्री को बिलोंग करते है न कि निसा ,जो उसपर ऐसे कमैंट्स किये जा रहे है। किसी का भी कोई हक नहीं बनता कि उनकी बेटी को कोई जज करें अगर उन्होंने ऐसा कुछ किया तो किसी और को अच्छा नहीं लगेगा पर कोई और उनकी बेटी के साथ ऐसा सलूक न जाने क्यों कर रहा है। 

PunjabKesari

अजय देवगन ने यह भी कहा कि उनके बच्चों को हमेशा ऐसे भद्दे कमैंट्स से गुजरना पड़ता है। मगर उनके बच्चों को इन सब ट्रॉल्स को अच्छी तरह से इग्नोर करना आता है। वो इतने समझदार है कि वो ऐसे प्रोब्लेम्स को हैंडल कर सकते है।

PunjabKesari  

Related News