Twitter
You are hereNari

Bride-To-Be: हाई हील नहीं पहनना चाहती तो ट्राई करें ये फ्लेट फुटवियर्स

Bride-To-Be: हाई हील नहीं पहनना चाहती तो ट्राई करें ये फ्लेट फुटवियर्स
Views:- Sunday, September 9, 2018-2:10 PM

वैसे तो लड़कियां अपनी शादी की आउटफिट के साथ हाई हील्स ही चूज करती हैं लेकिन कुछ लड़कियां अपनी शादी के खास मौके पर हाई हील्स से बचने की कोशिश करती हैं। उनका हील न वियर करने की दो वजह हैं। एक तो इसमें लड़कियां खुद को कंफर्ट महसूस करती हैं तो दूसरा जब लड़के की हाइट लड़की के बराबर हो या छोटी हो तो वह फ्लेट फुटवियर पहनना ही पसंद करती हैं। 

PunjabKesari


ऐसा नहीं है ब्राइडल केवल हाई हील में ही अच्छी लगती है। फ्लेट फुटवियर का अपना ही अंदाज है। अगर आप भी अपनी शादी के दिन फ्लेट हील पहनना चाहती है तो आज हम कुछ खूबसूरत फ्लेट हील्स ढूंढ कर लाए है जो ब्राइड को गॉर्जियस लुक देगी। 

PunjabKesari
दरअसल, जब हम मार्कीट में इनकी शॉपिंग के लिए जाते है तो ढेर सारी हील्स देखकर हम खुद असमंजन में बढ़ जाते है कि कौन से फुटवियर डिजाइन्स ट्रैंड में और क्या हमें सूट करेगी। इसलिए हम आपकी इसी असमंजसता को दूर करने के टिप्स बता रहे हैं। 

PunjabKesari
इन दिनों ब्राइड्स अपनी आउटफिट के साथ मैचिंग फुटवियर चुनती है जो परफैक्ट लुक देती है। तो क्यों न आप भी अपनी वैडिंग ड्रैस के साथ मैच करती फ्लेट हील चुनें। 

PunjabKesari
लेस वर्क वाली फ्लेट हील्स भी ट्राई कर सकती हैं क्योंकि इन दिनों फुटवियर्स की यह डिजाइन्स काफी डिमांड में है। 

PunjabKesari

PunjabKesari
गोल्डन कलर की फुटवियर का अपना ही अलग क्रेज है जो हर कलर की आउटफिट के साथ सूट कर जाती है और गॉर्जियस लुक देती है। 

PunjabKesari
इन दिनों फ्लोरल प्रिंटेड ब्राइडल लहंगे खूब डिमांड में है। अगर आपने भी अपना लहंगा फ्लोरल प्रिंटेड सलेक्ट किया है तो उसी के साथ मैचंग फ्लोरल प्रिंटेड सिंपल फुटवियर ट्राई करें। 

PunjabKesari
ट्रांसपेरेंट फ्लेट भी आपको काफी गॉर्जियस लुक देगी। इसमें आपके मेहंदी से सजे पैर भी नजर आएगे। 

PunjabKesari

ब्राइड्स इन दिनों अपने अपने ट्रैडीशनल वैडिंग लहंगे के साथ लोफर ट्राई कर रही है तो क्यों न आप अपनी वैडिंग ड्रैस के साथ मैच करके इम्ब्रॉयडरी वर्क लोफर पहने। 

PunjabKesari

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by: