23 OCTWEDNESDAY2019 10:23:42 AM
Nari

IIFA: ड्रेस को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुए दीपिका-रणवीर, फैंस ने कहा - कार्टून लग रहे हो

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 19 Sep, 2019 11:16 AM
IIFA: ड्रेस को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुए दीपिका-रणवीर, फैंस ने कहा - कार्टून लग रहे हो

आयोजित अवार्ड्स में से सबसे बड़ा अवार्ड फंक्शन IIFA Awards 2019 इस साल भारत में मनाया जा रहा है। मुंबई के डोम एनएससीआई एसवीपी स्टोडियम में इस अवार्ड का 20वां एडिशन था। इसकी शुरुआत तो काफी जोरदार हो ही चुकी थी। इस दौरान बहुत से दिग्गज कलाकार अपनी स्पेशल शिरकत देने वहां शामिल हुए। मगर इस बार हर किसी को अपने फैंस से तारीफ नसीब नहीं हुई है। चलिए आपको बताते है कि इस बार सबसे ज्यादा कौन ट्रोल हुआ है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

हम सबके फेवरेट राम-लीला या बाजीराव-मस्तानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के स्टाइल के चर्चे तो हर जगह है। बार वो अपनी ड्रेस को ले कर तारीफ नहीं बटोर रहे बल्कि ट्रोल हो रहें है। उनका इस बार का लुक किसी को भी अच्छा नहीं लग रहा है। चलिए आपको उनके लुक की एक झलक दिखातें है। 

PunjabKesari

दीपिका ने एक मोव ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था। उन्होंने शिमरी दुपट्टा टाइप केप भी अपने सिर पर लिया था। इस गाउन की बनावट समझ से बाहर थी। कही पर फर थे तो कहीं पर ग्लिटर। यह पिंक और मोव का मिक्सचर काफी शिमरी था। उन्होंने आंखो पर ही डार्क मेकअप किया था। मगर इस चीज के बाद भी फैंस को उनका यह लुक पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


वहीँ रणवीर ने ग्रे सूट पहना था जिसपर रेड सिल्क कपड़ा बाहर की तरफ आ रहा था। वो शाओलिन बनने की कोशिश में थे। उनकी चुटिया या बन जो उसे भी लोग समझ नहीं पाए।   

PunjabKesari

 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News