23 OCTWEDNESDAY2019 5:28:48 AM
Nari

इंडिया रनवे वीकः रेड ब्राइडल लहंगे में रैंप पर उतरी ईशा गुप्ता, दूसरे दिन दिखा ट्रेडीशनल लुक

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Oct, 2019 04:01 PM
इंडिया रनवे वीकः रेड ब्राइडल लहंगे में रैंप पर उतरी ईशा गुप्ता, दूसरे दिन दिखा ट्रेडीशनल लुक

नई दिल्लीः IFFD के इंडिया रनवे वीक सीजन 12 का दूसरा दिन LGBTQ के नाम रहा। शो की शुरुआत एथिकल डिजाइन चैलेंज के साथ हुई, जहां पूरे भारत के 8 युवा डिजाइनरों में से एक विजेता को चुना गया, जिसने अगले सीजन के लिए वित्तीय सहायता जीती और साथ ही IFFD द्वारा प्रायोजित शो जीता। साहिबा अग्रवाल ने इस चैलेंज को जीता।

दिन का दूसरा शो एक्सेसरी डिज़ाइनर अकाश के अग्रवाल के नाम रहा। उन्होंने "साइलेंट स्टोरीज़" की थीम वाली एक बेहतरीन एक्सेसरी लाइन दिखाई और एक डिज़ाइनर का एक कलेक्शन जो LGBTQIA + कम्युनिटी एक्ज़िस्टेंस और एक्सेप्टेंस ऑफ़ एक्सेप्टेंस के बारे में था।
PunjabKesari

वही बॉलीवुड एक्ट्रेसस ईशा गुप्ता ने डिजाइनर सिमी के लिए रैंप वॉक की। इस दौरान ईशा ने रेड कलर का ब्राइडल लहंगा वियर किया।
PunjabKesari, esha gupta
डिज़ाइनर विजाया कृष्णा( VIJAYA KRISHNA) ने कुछ नई और शानदार कलेक्शन पेश की, जो क्लासी और एलीगेंट का कम्बीनेशन थी।

PunjabKesari

दिल्ली की डिजाइनर पूर्णिमा गुलाटी ने अपने कलेक्शन को 'द ब्लू आई' नाम से पेश किया। कलेक्शन एक अलग लुक और सटीकता के साथ दिलचस्प सिल्हूट और अद्भुत शैलियों का मिश्रण था। रितुवन गुप्ता द्वारा दिखाए गए बुकोलिक कलेक्शन में नश्वर कपड़ों में बंधी भावनाओं की चरमसीमा के बारे में बताया। 

डिजाइनर मनीष गुप्ता की कलेक्शन "ग्राज़िया डी एस्सेर ऑटोर" में ब्राइट कलर्स का बखूबी इस्तेमाल किया गया।
PunjabKesari
फिनाले शो की दूसरी डिजाइनर पूनम दुबे थी। उनकी कलेक्शन का नाम  "झरोखा" था। ये कलेक्शन प्राचीन भारतीय वास्तुकला से प्रेरित थी और कलेक्शन में झरोखा (खिड़की) के तत्वों का बखूबी इस्तेमाल किया गया। 

Related News