23 OCTWEDNESDAY2019 7:04:27 AM
Nari

इंडिया रनवे वीकः वाणी कपूर- नीलिमा अज़ीम रही शोस्टॉपर्स, रैंप पर बिखरा स्वदेशी जलवा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 07 Oct, 2019 07:35 PM
इंडिया रनवे वीकः वाणी कपूर- नीलिमा अज़ीम रही शोस्टॉपर्स, रैंप पर बिखरा स्वदेशी जलवा

नई दिल्लीः IFFD के इंडिया रनवे वीक सीजन 12 के पहले दिन को गांधी जी को अर्पित किया और साथ ही इस फैशन सीजन में मेक इन इंडिया के तहत बनाई गई कलेक्शन 'गुलबदन' को प्रस्तुत किया गया। बता दें कि कलैक्शन का यह यूनिक नाम गुलबदन बाबर की बेटी नाम से इंस्पायर्ड होकर रखा गया है जो कि बेहद खूबसूरत तो थी लेकिन साथ ही में बेहद खतनाक भी। फैशन शो की बेहतरीन शुरुआत 'जैविक नारी' के हाथ से बने संग्रह कलैक्शन से की गई। वहीं, विषय को सही ठहराने के लिए मॉडल नहीं बल्कि ब्रांड महिलाओं ने हाथों से बनी साड़ियां पहन रैंपवॉक की।
PunjabKesari, Jaivik Nari, Iffd, Fashion Show
डॉ. चिन्नादुआ, ममता गुप्ता, पूजा जैसे कुछ महिलाओं ने टसर और लिनेन साड़ियों में रैंप पर वॉक किया जबकि अनुभवी अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम ने शास्त्रीय नृत्य के साथ इस इस कलेक्शन की शुरुआत की। वहीं नए डिजाइनरों जैसे रसलीन कोहली, मोना वोरा, जसलीन कौर, केव ने विनय सौरभ, आस्था कौशिक, प्रियंका चौधरी और हाउस ऑफ अर्चना ने अपनी कलैक्शन शोकेस की। 
PunjabKesari, Fashion show
रसलीन कोहली और आस्था कौशिक कलैक्शन
डिजाइनर रसलीन कोहली का ए/ डब्ल्यूसंग्रह 2019 - 'अनन्त प्रकृति' नेचर लव से इंस्पायर्ड थी, जिसे हाथ के कढ़ाई, सिल्हूट और ड्रेपिंग के माध्यम से कपड़ों में खूबसूरती से व्यक्त किया गया था जबकि प्रियंका चौधरी की फैशनेबल  कलैक्शन 'OLD IS GOLD' में कपास, जूट, रेशम, फर, नेटआदि में तरह तरह के फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया। अर्चना की कलेक्शन 'मकबूल' बड़ी ही डिफरैंट व यूनिक थी
जिसका जो ग्रहों के पड़ते प्रभाव से इंस्पायर्ड थी।

PunjabKesari, fashion show, nari
प्रियंका चौधरी और अर्चना की कलेक्शन
वहीं डिजाइनर विनय सौरभ ने 'ब्लूमिंग बड' थीम कलैक्शन में वेस्टर्न आऊटफिट्स की प्रदर्शनी की। जसलीन कौर का कलेक्शन भारतीय सड़कों से प्रेरित था।
PunjabKesari, vinay Saurabh Jasleen kaur
विनय सौरभ और  जसलीन कौर का कलेक्शन
मोना वोरा लंदन स्थित एक डिजाइनर ने अपने फ्यूजन फैशन शोकेस की। मोना वोरा के सुरुचिपूर्ण और स्त्री डिजाइनों को समकालीन सिल्हूट और सूक्ष्म ठाठ कढ़ाई विवरण के साथ खूबसूरती से मिश्रित किया गया था। उनके ये फैशन कपड़े और अभिनव कारीगरी के साथ बनाया गया, ये डिज़ाइन किसी ऐसे व्यक्ति के लिए आदर्श होंगे जो एक प्रभावी फ्यूजन लुक हासिल करना चाहते थे।
PunjabKesari, NAri
मोना वोरा कलैक्शन 
आस्था कौशिक की बोल्ड एंड बस्टेरियस टेक ऑन ऑटम/विंटर स्टाइल में IRW 19 पर एक स्टेटमेंट बनाती। बोल्ड स्टाइल, क्लीन कट्स और स्ट्रॉन्ग कलर्स दिल्ली की डिजाइनर आस्था कौशिक के इंडिया रनवे वीक 2019 के शो में सबसे बड़ा शो रहा। आउटफिट्स ने डिजाइन के पीछे प्रमुख संदेश को अपनाया। महिला सशक्तिकरण उनके नवीनतम संग्रह, आस्था कौशिक ने एक लाइन दिखाई।PunjabKesari,fashion
देवी मुथुकुमार कलेक्शन
डिजाइनर देवी मुथुकुमार, मोनावोरा ने अगला कलेक्शन लोगो के सामने पेश किया। देवी मुथुकुमार का कलेक्शन "क्रोमिकब्लिस" कि पारंपरिक मुगल कलाओं से एक प्रेरणा पर आधारित था, जोकि लक्जरी
कैटेगिरी में शामिल थी। इस सीजन में कलेक्शन प्री-ब्राइडल और कभी-कभार पहनने वाला था।
PunjabKesari, Lehenga
यह बहुमुखी रूप स्टाइलिश रूप से रीगल पारंपरिकता के एक स्पर्श के साथ फैशन फॉरवर्ड शैली को मिश्रित करता है- प्रत्येक दर्शक से दूसरी नज़र प्राप्त करना सुनिश्चित करें। डिजाइनर निकिता टंडन और टेड बेकर की मॉडर्न कट्स और फ्लोरल हेडबैंड कलैक्शन के लिए अभिनेत्री वाणी कपूर शोस्टॉपर रहीं।
 PunjabKesari, Vaani Kapoor, Nari
अभिनेत्री वाणी कपूर 

Related News