24 APRWEDNESDAY2024 12:22:20 AM
Nari

रोमांटिक गर्लफ्रेंड चाहिए तो चुनें इन राशियों की लड़की!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 28 Jul, 2019 01:56 PM
रोमांटिक गर्लफ्रेंड चाहिए तो चुनें इन राशियों की लड़की!

शादीशुदा लाइफ में बोरियत ना आए इसके लिए रिश्ते में रोमांस होना बहुत जरूरी है। हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर ईमानदार और स्मार्ट होने के साथ-साथ रोमांटिक हो लेकिन हम आपको कुछ ऐसी राशियों की लड़कियों के बारे में बाताने जा रहे हैं जो खुद भी काफी रोमांटिक होती हैं। इस राशि की लड़कियां अपने रिश्ते में कभी भी बोरियत नहीं आने देती और पार्टनर से प्यार जताने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ लेती हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि किन राशियों की लड़कियां बेहद रोमांटिक होती हैं।

 

मेष राशि (Aries)

पार्टनर पर दिलो-जान न्योछावर करने वाली इस राशि की लड़कियां एनर्जेटिक और पैशेनेट होने के साथ काफी रोमांटिक होते हैं। लवमेकिंग के मामले में ये पार्टनर की बजाए खुद ही शुरूआत करना पसंद करते हैं। पार्टनर को खुश करने के लिए यह नए-नए तरीके ढूंढ लेती हैं लेकिन इनका रोमांस थोड़ा फिल्मी होता है।

PunjabKesari, Romantic Zodiac Sign girls, narikesar

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन की राशि की लड़कियां काफी क्रिएटिव और फ्लर्टी स्वभाव की होती हैं। पार्टनर को खुश करना तो इनके दाएं हाथ का खेल है। इतना ही नहीं, इस राशि की लड़कियां डर्टी टॉक करने में भी माहिर होती हैं। यही कारण है कि इनकी शादीशुदा लाइफ में कभी बोरियत नहीं आती।

कर्क राशि (Cancer)

प्यार में इमोशनल होने के साथ-साथ इस राशि की लड़कियां काफी रोमांटिक भी होती हैं। इनके लिए प्यार और रोमांस का कोई दिन या समय नहीं होता है। ये हर वक्त मूड में रहती हैं। अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए यह नए-नए सरप्राइज प्लान करती रहती हैं।

सिंह राशि (​Leo)

सिंह राशि की लड़कियों में रोमांस कूट- कूट कर भरा होता है। इस राशि की लड़कियां प्यार में वफादार भी होते हैं और रोमांस क्वीन भी। इन्हें अपने पार्टनर को इम्प्रेस करना बखूबी आता है इसलिए इनके रिश्ते में हमेशा नयापन बना रहता है। इतना ही नहीं, अगर इनका पार्टनर बोरिंग भी हो तो भी यह उन्हें रंग में ढाल ही लेती हैं।

PunjabKesari, Romantic Zodiac Sign girls, narikesar

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि की लड़कियों की दुनिया अपने पार्टनर के आसपास की सिमटी होती है। यह उनके साथ बिताए हर को याद रखती है और उन्हें खूबसूरत बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

पार्टनर के लिए हर हद पार करने वाली इस राशि की लड़कियां अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश करती हैं। इन्हें प्यार में एक्सपेरिमेंट्स करना बहुत अच्छा लगता है। ये खुद भी रोमांटिक होती हैं और इन्हें पार्टनर भी रोमांटिक ही चाहिए होता है।

मीन राशि (Pisces)

इस राशि की लड़कियां रोमांटिक साइड काफी संस्कारी होती है यानि यह लड़कियां साइलेंट लवर होती हैं। यह अपना रोमांटिक साइड फिल्मी स्टाइल में रोज की एक्टिविटीज में जाहिर करती हैं। हालांकि यह अपना रोमांटिक साइड जरा देर से जाहिर करती हैं।

PunjabKesari, Romantic Zodiac Sign girls, narikesar

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News