Twitter
You are hereNari

Romantic Vacation का है प्लान तो आपके काम आएंगे ये 5 ट्रिक्स

Romantic Vacation का है प्लान तो आपके काम आएंगे ये 5 ट्रिक्स
Views:- Saturday, September 8, 2018-11:52 AM

शादी के कुछ समय बार पति-पत्नी को एक दूसरे के साथ अकेले टाइम बिताने का मौका नहीं मिलता। ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए कहीं घूमने जा सकते हैं। इससे आप दोबारा अपनी लाइफ में फिर से वहीं स्पार्क जगा सकते हैं। इससे रिश्ते में नई ताजगी भी आएगी और रिश्ता भी मजबूत होगा लेकिन दोबारा रोमांटिक वैकेशन पर जानते समय आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा, जोकि आपके ट्रिप को मजेदार और यादगार बना दें। चलिए जानते हैं रोमांटिक वैकेशन पर जाने के कुछ टिप्स।

 

1. साथ में करिए कैंपिंग
कैंपिंग एक्टिविटी में आप अपने पार्टनर के साथ हर पल नई चुनौती का सामना करना पड़ेगा। इसी दौरान आपका टीम वर्क आपको एक-दूसरे के करीब ले आएगा। अपने पार्टनर के साथ कैंपिंग करने पर आपको महसूस होगा कि आप उनके और भी करीब आ गई हैं। पार्टनर के साथ कैंपिंग करने के लिए आप कुल्लू, मनाली, लद्दाख या ऋषिकेश जा सकते हैं।

PunjabKesari

2. रोड ट्रिप का उठाइए मजा
पार्टनर के साथ रोड़ ट्रिप करना का मजा ही कुछ और है। आप इसके लिए मुंबई से गोवा, दिल्ली से ऋषिकेश, मनाली से लेह लद्दाख और बागडोगरा से गंगटोक जा सकते हैं। अगर आप किसी विदेशी कंट्री में पार्टनर के साथ रोड़ ट्रिप करना चाहते हैं तो उसके लिए चीन सबसे बेस्ट ऑप्शन है। खूबसूरत रास्तों से गुजरते हुए आप दिलचस्प जगहों पर रोमांटिक अंदाज में अपने पार्टनर के साथ तस्वीरें भी क्लिक कर सकते हैं।

PunjabKesari

3. बैक पैकिंग
चाहें आप देश के किसी हिल स्टेशन की सैर पर हों या फिर किसी फॉरेन ट्रिप पर, बैक पैकिंग के साथ आप अपने पार्टनर के साथ रोमांच का मजा ले सकते हैं। बैक पैकिंग काफी चैलेंजिंग होती है मगर यकीन मानिए इससे आपके रिश्ते में एक नया स्पार्क आएगा।

PunjabKesari

4. समुद्र किनारे सैर
अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक वेकेशन के लिए किसी द्वीप या टापू पर ले जाए। इसके लिए गोवा, केरल भी परफेक्ट डेस्टीनेशन है। समुद्र के किनारे पार्टनर के साथ चलते हुए आप उनके साथ सभी गिले-शिकवे दूर कर सकते हैं। इतना ही नहीं, आप उनके साथ वॉटर स्पोर्ट्स का लुफ्त भी उठा सकते हैं।

PunjabKesari

5. हाइकिंग
अगर आप अपने पार्टनर के रोमांचक ट्रिप पर जाना चाहते हैं तो हिल स्टेशन से अच्छी जगह कोई और नहीं हो सकती। यहां पर आप ऊंचे-नीचे रास्‍तों पर अपने पार्टनर का साथ देकर अपना प्‍यार जाहिर कर सकते हैं। इस तरह का वेकेशन प्लान आपके रिश्ते में रोमांस को बरकरार रखता है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News