25 APRTHURSDAY2024 4:34:47 PM
Nari

डेट पर जा रही है तो जरूर करें ये काम, पार्टनर होगा Impress !

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 14 Nov, 2019 03:11 PM
डेट पर जा रही है तो जरूर करें ये काम, पार्टनर होगा Impress !

आजकल के जमाने में किसी रिश्ते को दोस्ती से आगे बढ़ाने के लिए लड़का कुछ करें या लड़की कोई फर्क नहीं पड़ता है। अगर आप किसी को पसंद करती है तो उन्हें बिना किसी हिचकिचाहट के डेट पर बुला सकती है। बस ध्यान रहें कि उनकी रजामंदी इस बात में जरूर होनी चाहिए। आप उन्हें इम्प्रेस करने के लिए बहुत-सी चीजें प्लान कर सकती है। यह आपकी डेट को बहुत स्पेशल बनाएगा। आपका पार्टनर भी ये सब देखकर आपसे बहुत ज्यादा प्रभावित हो सकता है। आज हम ऐसे कुछ काम की लिस्ट बताएंगे जो आपको किसी भी डेट पर करनी चाहिए। यह आपका इम्प्रैशन भी जमाने में काम आ सकती है। साथ ही में यह आपके संबंध आपके पार्टनर से बहुत मजबूत भी बना सकती है। चलिए आपको बताते है कि डेट पर जाने के बाद क्या-क्या करना चाहिए जिससे आपका पार्टनर इम्प्रेस हो जाए। 

पिकनिक पर जाए 
हम जानते है कि एक आइडियल डेट किसी रेस्टुरेंट में ही होती है। मगर जब आप किसी के साथ पिकनिक पर समय बिताती है तो आपको किसी भी इंसान के बारें में ज्यादा पता चलता है। यह डेट आईडिया आपके पार्टनर को क्यूट भी लग सकता है। 

punjab kesari

उनकी तस्वीर कराए पेंट 
जब आप किसी लेक साइड या दिन के वक्त कही घूमने जायंगी तो वहां अक्सर चित्र बनाने वाले मिल जाते है। उनसे आप अपने पार्टनर और आपकी चित्र बनवा सकती है। यह सेल्फी लेने से कई बेहतर है। 

डांस क्लास 
डेट पर जा रही है तो डांस क्लास जाए। आप वहां पर अपने पार्टनर के साथ खूब एन्जॉय कर सकती है। साथ ही में एक नई कला सीखने का मौका भी प्राप्त हो जाएगा। 

एक साथ गाना गाए 
अगर आप दोनों प्यार में पागल होना चाहते है तो एक साथ जरूर गाना गाए। यह आपके बचपन को वापस ले आएगा। आपकी खुशी तो दोगुनी होगी साथ ही में आप उन्हें बेहतर से जान पाएंगी। 

punjab kesari

एक साथ मिलकर खाना पकाए 
अगर आप दोनों घर में आराम करना पसंद करते है तो कही बाहर जाने की जरुरत नहीं है। घर पर एक साथ मिलकर खाना पकाए। हो सके तो कुछ ऐसा करें की घर पर ही डेट हो जाए। 

डरवानी मूवी देखें 
अगर आपका प्लान किसी मूवी पर जाना है तो डरवानी मूवी ही देखें। यह आपको आपके पार्टनर के करीब लाएगा। हो सकता है कि आप यह भी जान जाए कि आपके पार्टनर को किसी चीज से डर लगता है या नहीं। 

लॉन्ग ड्राइव 
किसी भी डेट के लिए एक लॉन्ग ड्राइव अच्छा ऑप्शन है। यह आपके पार्टनर के सारे फेवरेट गाने सुनने का मौका आपको देगा। साथ ही में आप उनके साथ ज्यादा समय बीता पाएंगे। 

punjab kesari

आसमान में तारों को निहारें 
अगर आपको रोमांटिक बातें करनी पसंद है तो रात को छत पर तारों को जरूर निहारें। तारों को देख कर अपने पार्टनर से सारी दिल की बातें कहें। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News