19 APRFRIDAY2024 6:17:46 AM
Nari

पार्टनर की बदली 5 आदतें धोखेबाज होने की निशानी !

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Dec, 2019 02:41 PM
पार्टनर की बदली 5 आदतें धोखेबाज होने की निशानी !

किसी भी रिश्ते में पर्सनल स्पेस होना जरूरी है पर जब वो स्पेस दूरी में बदलने लगे तो यह अच्छा संकेत नहीं है। अगर आपका पार्टनर अचानक से अपनी डेली रूटीन में बदलाव करने लगा है। आपको हर मामले में अनदेखा सा कर अपनी चीजों को लेकर अलर्ट सा रहने लगे। आपमें रूचि कम रख कर घंटों फोन में बीजी रहे तो ऐसे में समझ लें कि वह आपके हाथों से छूट रहा है। आपके पार्टनर का यह बदला रूप आपको धोखा देने का संकेत हो सकता है।

तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताते है जिससे आप पता लगा सकते है कि क्या आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा...

Image result for sad couple",nari

बदला व्यवहार

अगर आपके पार्टनर का अचानक से व्यवहार बदल सा गया है। वह दिनभर अपने काम या फोन में ही बीजी रहते है। अपने फोन या सामान को छूना या देखने से ही आप पर गुस्सा करें तो हो सकता है कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है।

Image result for angry couple",nari

पार्टनर में रूचि कम रखना

पार्टनर का आपसे अच्छे से बात न करना, हर मामले में अनदेखा करना और बिना वजह झगड़ना करना चिंता का विषय है। तो आपका उन पर शक करना जरूरी भी है क्योंकि ऐसे वो आपको चीट कर सकते है।

Image result for phone usinghusband",nari

खुद पर ज्यादा ध्यान देना

पार्टनर का अचानक से आप पर ध्यान न देना। बिना मतलब मन ही मन मुस्कुराना और आपके द्वारा कुछ कहने पर ही चिढ़ जाना आपके रिश्ते में खटास डालने का काम करता है। ऐसे में कहा जा सकता है कि उनकी जिंदगी में आपसे ज्यादा कोई खास आ गया हो।

लुक या स्टाइल बदलना

अगर अचानक आपका पार्टनर ने अपना स्टाइल और लुक बदल लिया। हर समय शीशा देखना और तैयार होने में लगे रहना तो हो सकता है कि वह आपको धोखा देने की तैयारी में है। 

Image result for sad couple",nari

बिना मतलब झगड़ना

पार्टनर का छोटी सी या बिना मतलब की बातों में आपसे लड़ना अच्छा संकेत नहीं है। आप पर कम ध्यान देना उनकी जिंदगी में किसी और के आने की ओर इशारा करता है।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News