21 OCTMONDAY2019 6:04:56 AM
Nari

Beard Fashion 2019: अभिनंदन की मूंछें बनेगी लड़कों का स्टाइल स्टेटमेंट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Mar, 2019 04:26 PM
Beard Fashion 2019: अभिनंदन की मूंछें बनेगी लड़कों का स्टाइल स्टेटमेंट

इन दिनों देश के हर कोने में पुलवामा अटैक की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। हर कोई इसी मामले पर चर्चा कर रहा हैं। वहीं बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान पाकिस्तान में 60 घंटे बिताने के बाद वतन लौट आए हैं। हर किसी ने उनका स्वागत अलग अंदाज में किया। सोशल मीडिया पर उनके स्वागत के अंदाज की बात करें तो #WelcomeHomeAbhinandan ट्रेंड चल रहा हैं। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं, लोगों ने उनकी मूंछों को भी ट्रैंड बना दिया है। जी हां, विंग कमांडर अभिनंदन की Gunslinger Beard का ट्रैंड जोरो पर है, जिसपर न जाने कितने लोग फिदा हो गए हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी मूंछों की जमकर तारीफ कर रहे हैं और अलग-अलग कॉम्प्लीमेंट दे रहे। चलिए जानते है क्या कहना है यूजर्स का अभिनंदन की मूंछों को लेकर। 

PunjabKesari

लोगों का कहना है कि मूंछें हो तो अभिनंदन जैसी वरना न ही हो...। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'पुराना डायलॉग हो गया कि मूछें हो तो नत्थूलाल जैसी', वहीं दूसरे ने कहा- 'भारत के शेर की मूंछ देखकर ही पाकिस्तान डर गया।' फेसबुक और ट्विटर पर अभिनंदन स्टाइल मूंछ का क्रेज देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि अगला फैशन ट्रेंड उनकी Gunslinger मूंछे ही बनेंगी। अगर आप भी अपनी मूंछों को लेकर नया ट्रैंड फॉलो करना बिल्कुल नहीं चूकते है तो आपको बता दें कि यह सीजन अभिनंदन स्टाइल मूंछों का है जिसे फॉलो करना बिल्कुल न भूलें। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News