20 APRSATURDAY2024 5:35:43 AM
Nari

'मुझे बच्चे चाहिए लेकिन पति नहीं' जब शिल्पा शेट्टी ने दे डाली थी धमकी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Apr, 2021 04:25 PM
'मुझे बच्चे चाहिए लेकिन पति नहीं' जब शिल्पा शेट्टी ने दे डाली थी धमकी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाते हैं। इनका नाम उन कपल लिस्ट में शामिल हैं जिनके बारे में किसी झगड़े या किसी और के साथ लिंकअप की खबरें सुनने को नहीं मिली। हालांकि एक वक्त में इनके रिश्ते में भी खटास आ गई थी। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ रिश्ते में होने के बावजूद अपने काम को ज्यादा महत्व दिया। शिल्पा का मानना है कि वह उम्र भर राज पर निर्भर नहीं हो सकती।

एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया था कि, 'मैं 17 साल की उम्र से काम कर रही थी और बहुत कुछ हासिल करने के बाद भी मैं 32 साल की उम्र में भी शादी करने को तैयार नहीं थी।' बकौल शिल्पा, ‘हां, मैं एक बच्चा पैदा करना चाहती थी, जो कि शादी करने के प्रमुख कारणों में से एक है। लेकिन मेरा ऐसा मानना था कि एक पत्नी, एक मां और एक बहू बनने के बाद मेरा करियर बहुत हद तक पीछे छूट जाएगा। हालांकि, इन सब बातों को सोचने के बाद भी मैंने उस वक्त शादी की, जब वास्तव में मेरा करियर बहुत अच्छा चल रहा था।'

PunjabKesari

'या यूं कहूं कि शादी से पहले राज ने मुझे अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि या तो मैं शादी करने पर विचार करूं या हमेशा-हमेशा के लिए इस रिश्ते को खत्म कर दूं। हालांकि, इन सबके बीच मुझे अपनी लाइफ के परफेक्ट आदमी का चुनाव करना सही लगा था।'

PunjabKesari

शिल्पा की तरह मॉर्डन जमाने में आजकल लड़कियां अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना पसंद करती हैं। उन्हें अपनी पसंद के कपड़े पहनना, खाना, घूमना-फिरना पसंद हैं। वही शादी के बाद उन्हें अपने पति के साथ-साथ ससुरालवालों की पसंद का भी ख्याल रखना पड़ता है, जिसके लिए सब लड़कियां तैयार नहीं होती। हालांकि यह जरूरी नहीं हर रिश्ते में ऐसा हो...शादी से पहले आप अपने पार्टनर से बात कर इन बातों का हल निकाल सकती हैं।

PunjabKesari

शिल्पा की बात करें तो वह राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी है। शिल्पा से पहले राज कुंद्रा ने कविता से शादी की थी। शिल्पा दो बच्चों की मां है। शिल्पा के पति राज बिजनेसमैन है। शिल्पा आए दिन अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। शिल्पा अब फिल्मों में भी कम बैक कर रही है और साथ में रियलिटी शो जज करती दिखाई देती है।

Related News