19 NOVTUESDAY2019 10:20:11 AM
Nari

प्यार में पति करते है अक्सर ये काम, क्या आप भी है इस मामले में लकी ?

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 09 Nov, 2019 12:49 PM
प्यार में पति करते है अक्सर ये काम, क्या आप भी है इस मामले में लकी ?

मर्दो को हमेशा अपनी बात रखने में परेशानी होती है। वो अपनी बातों का इजहार करने में थोड़ा कतराते है। मगर जिनसे वो प्यार करते है उन्हें अपनी कुछ हरकतों से जता भी देते है और बता भी देते है। अक्सर पति अपनी बीवी से बार-बार प्यार की बातें नहीं करते है। वो घर के कुछ ऐसे काम कर के दिखा देते है, जिनसे आप यह पता लगा सकती है कि वो आपके प्यार में पागल है। अगर आपके हस्बैंड भी ये काम करते है तो आप भी इस मामले में बहुत लकी है। आइए आपको बताते उन काम की लिस्ट।

सुबह की चाय आपके हस्बैंड है बनाते 
अगर आपके उठने से पहले उन्हें काम पर जाना होता है। वो फिर भी आपके लिए सुबह की चाय बना कर रखते है। इस मामले में आप बहुत लकी है। हस्बैंड ऐसा तभी करते है जब वो सच में अपनी वाइफ के लिए बहुत केयर करते है। 

punjab kesari

राशन है उनकी जिम्मेदारी 
अक्सर राशन और सब्जियां घर की औरतें खरीदती है। मगर पति ऐसा करते है तो इसका मतलब है कि वो हिसाब-किताब का बोझा अपनी वाइफ पर नहीं डालना चाहते है। वो अपनी पत्नी को आराम व सुख ही प्रदान करना चाहते है। 

punjab kesari

आपको देखते ही मुस्कुराते है 
अगर आपके हस्बैंड बहुत गुस्से में है। अचानक से वो आपको देखते है और हंस उठते है। इसका मतलब यही है कि वो आपसे बहुत प्यार करते है और आपको देखते ही उनका गुस्सा शांत हो जाता है। 

punjab kesari

आपकी ड्रेस वही करते है आयरन 
वैसे तो वो घर का कुछ काम नहीं करते है मगर आपकी ड्रेस वही प्रेस करते है। जो भी हो जाए वो यह काम नहीं भूलते है। अगर ये सारे काम आपके हस्बैंड करते है तो वो सच में आपके प्यार में पागल है।  

punjab kesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News