22 SEPSUNDAY2019 6:06:08 PM
Nari

नया कुर्ता न मिलने पर जेल से ही पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 28 Aug, 2019 12:23 PM
नया कुर्ता न मिलने पर जेल से ही पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

जब पति छोटी सी बात पर पत्नी से नाराज होकर उसे तीन बार तलाक-तलाक बोल कर तलाक दे देता है तो कभी भी कोई पुरुष नही सोच सकता कि एक महिला पर क्या बीतती होगी। हाल ही में उत्तरप्रदेश में एक छोटी सी बात से नाराज हो कर जेल में बैठे पति ने अपनी पत्नी को एक कागज पर तलाक लिख कर तलाक दे दिया हैं। चलिए बताते है कि किस बात से नाराज होकर इस पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

तीन तलाक का यह किस्सा उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद जिले की हैं। जहां पर पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ नया कुर्ता न देने पर ही तीन तलाक दे दिया। मुरादाबाद जिले के नौनेर गांव की महिला मुर्शीदा का पति जुल्फिकार उर्फ कलवा पिछले 5 साल से हत्या के केस में जेल में बंद है। समय समय पर मुर्शीदा अपने पति से मिलने के लिए जाती रहती हैं। कुछ दिन पहले जब वह अपनी पति से मिलने गई तो पति के लिए नया कुर्ता न ले जाने पर उससे काफी गुस्सा हो गया। उसके साथ काफी गाली गलौच की। पत्नी ने उसे समझाने की काफी कोशिश की लेकिन पति ने उसे गुस्से में तीन तलाक दे दिया। उसके बाद गांव लौट कर उसने वहां के निवासी साजिद व आफिस को पति को समझाने के लिए जेल भेजा। उनके समझाने के बाद भी पति नही माना तो उसने एक कागज पर तीन बार तलाक लिख कर पत्नी को भेज दिया। 

PunjabKesari,Divorces, Triple Talaq, Crime Against Women,Nari

मजदूर कर पालती है परिवार 

पति की इस हरकत से परेशान मुर्शीदा ने थाने जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई लेकिन पुलिस वालो ने उसकी शिकायत दर्ज नही की। उसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस अधीशक को एक पत्र के माध्यम से इस बारे में बताया। उसके बाद गजरौल पुलिस ने इस रिपोर्ट को दर्ज किया है। इस दौरान महिला के अनुसार वह मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालती है। वहीं उसका पति उस पर शक कर ताने मारता है। परिवार में पैसों की तंगी के चलते वह पति के लिए नया कुर्ता पायजमा नही खरीद पाई थी, जिस पर भड़क कर पति ने तीन तलाक दे दिया। पुलिस द्वारा अभी इस मामले  की जांच चल रही है। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News