23 SEPMONDAY2019 3:13:47 PM
Nari

पति का ज्यादा प्यार नहीं आया रास, तलाक लेने कोर्ट पहुंची महिला

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 27 Aug, 2019 09:57 AM
पति का ज्यादा प्यार नहीं आया रास, तलाक लेने कोर्ट पहुंची महिला

पति व पत्नी के रिश्ते में हो रही लड़ाई व झगड़े के कारण अक्सर कोर्ट में तलाक लेने के लिए कपल पहुंचते है। इतना ही नही कई बार तलाक का कारण आपस में छोटी सी बात पर हुई गलतफहमी या रिश्तों में प्यार न पाए जाने का कारण भी होता है। वहीं हाल ही में दुबई में एक ऐसा केस सामने आया है जिसमें एक पति पत्नी आपसी तनाव लड़ाई झगड़े के कारण नही पत्नी अपने पति के अत्यधिक प्यार करने के कारण तलाक लेना चाहिए। उसका पति उसे इतना प्यार करता है कि वह उस प्यार को संभाल नही पा रही है। 

PunjabKesari,Divorce Case, Dubai,Nari

जानिए क्या है पूरा मामला 

हाल ही मे यूएई में एक ऐसा तलाक का केस सामने आया है जिसमें महिला पति से झगड़ा ने होने पर अपने पति से ताक मांग रही है। फजराह की शरिया कोर्ट में महिला ने तलाक लेने का कारण पति का शरीफ व नेकदिल होना बताया है। महिला ने कहा कि जब से उसकी शादी हुई है पति ने एक बार भी उसके साथ न ही झगड़ा किया है न ही ऊंची आवाज में बात की है। वह हमेशा घर का काम करने में उसकी मदद करता है वह घर को साफ करने में हाथ बांटता है। कई बार तो उसे खुद खाना बना कर खिलाता है। पत्नी का कहना है कि पति की इतनी मोहब्बत उसे घुटन महसूस हो रही है। सब कुछ इतना अच्छा है कि उसे यह एक जहन्नुम लग रही है। महिला अपने जीवन में एक दिन ऐसा चाहती थी कि उसका पति उसके साथ झगड़ा करें लेकिन झगड़ा करने की जगह उसका पति बहस करने पर माफ कर घर को पूरा तोहफों से भर देता है। उसे ऐसे शौहर चाहिए जो कि जिदंगी की सच्चाई को समझते हुए हर मुश्किल हालात पर अपने विचार रखें, बहस करें न कि चुप रह कर उनकी सारी बातें माने। 

PunjabKesari,Divorce Case, Dubai,Nari

केस वापिस लेने का किया आग्रह 

पति ने अपनी पत्नी से केस वापस लेने का आग्रह करते हुए कहा कि उसने कोई गलती नही की है। वह तो एक अच्छा शौहर बनना चाहता था, ताकि उसकी बीवी को किसी भी तरह की कोई शिकायत न हो। शादी के एक साल के अंदर किसी को जज करना गलत बात है। इतना ही नही पति ने अपना पक्ष रखते हुए बताया किक एक बारर जब बीवी ने कहा कि उसका वजन बढ़ रहा है तो उसने उसे खुश करने के लिए डायटिंग व एक्साइज भी की, इतना ही नही इस चक्कर में टांग भी तुड़वा दी। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News