24 APRWEDNESDAY2024 9:04:09 PM
Nari

जल्द अर्जुन की बीवी बनने वाली है मलाइका, बताया शादी में पहनेंगी कैसी ड्रेस

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 05 Nov, 2019 09:32 PM
जल्द अर्जुन की बीवी बनने वाली है मलाइका, बताया शादी में पहनेंगी कैसी ड्रेस

वेडिंग सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में आम कपल्स की तरह कई स्टार्स भी शादी का मन बना रहे होंगे लेकिन इस वक्त फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार मलाइका और अर्जुन की शादी हो सकता है क्योंकि मलाइका और अर्जुन का साथ-साथ टाइम बिताना फैंस को खूब भाता है। इसी लिए लंबे समय से कयास लगाए जा रहे है कि शायद यह कपल इसी साल शादी के बंधन में बंध सकता है। फैंस की इसी बेसब्री को खत्म करते हुए मलाइका ने भी अपनी शादी का छोटा-सा हींट दे दिया। जी हां, मलाइका ने हाल ही में अपनी ड्रीम वेडिंग का खुलासा किया।  

nari

मलाइका, नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंची थीं जहां उन्होंने बताया कि वह किस तरह से शादी करना चाहती हैं। मालइका अरोड़ा ने अर्जुन संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में बात की और बताया कि मेरी ड्रीम वेडिंग 'बीच' पर होगी और मुझे अपनी शादी में सबकुछ व्हाइट चाहिए। इतना ही नहीं, मलाइका ने तो ड्रीम वेडिंग की ड्रेस को लेकर भी अपनी पसंद जाहिर की। उन्होंने बताया कि मैं अपनी शादी में Elie Saab gown पहनूंगी और ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होगी।

मलाइका का कहना है कि मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है, इसलिए वो अपनी शादी में भी यहीं चाहती है। इसके अलावा मलाइका ने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की शिकायक भी नेहा के शो में जाहिर की। उन्होंने कहा कि 'अर्जुन को लगता है कि मैं अच्छी तस्वीरें नहीं खींचती, जबकि वो मेरी अच्छी तस्वीरें खींचता है।'

nari

आपको बता दें कि मलाइका ने अर्जुन से अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर स्वीकार किया था। मलाइका ने अर्जुन के साथ रोमांटिक पोज देते हुए कैप्शन लिखा था जिससे इस बात का खुलासा हुआ था दोनों रिलेशनशिप में हैं। दरअसल, मालदीव वेकेशन की फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने उनके रिलेशन को इंस्टा-ऑफिशियल कर दिया था। फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दिखाई दिए थे। इसके अलावा मलाइका आए दिन किसी न किसी पार्टी या इवेंट में अर्जुन के साथ हाथ थामे नजर आती रहती हैं जोकि उनके रिलेशन की खबरों को बढ़ावा देती रहती है। इसके अलावा, मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंग रहती है और आए दिन  तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने बेटे अरहान के साथ एक तस्वीर साझा की थी जो काफी चर्चा में भी रही। इस फोटो को साझा करते हुए मलाइका ने लिखा था- 'जब बेटा इतना अच्छा बनकर मां का ख्याल रखता है।' हालांकि अपनी इस इंस्टा स्टोरी के लिए मलाइका को काफी ट्रोल भी होना पड़ा।

nari

जैकी जे ठक्कर नामक एक सोशल मीडिया यूजर ने सोशल मीडिया पर मलाइका की इस फोटो को पोस्ट कर सवाल किया- 'ये गलत क्यों लग रही है? जबकि इस पर बाकी यूजर्स ने भी कमेंट किए। किसी यूजर ने कहा कि फोटो गलत है तो वहीं किसी ने कहा कि तुम्हारी सोच में गलती है। खैर, जो भी हो लेकिन मलाइका की अपने बेटे अरहान के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी हैं। मलाइका अपने बेटे से बेहद प्यार भी करती है। मगर आपका मलाइका की शादी और इस तस्वीर के बारे में क्या कहना हैं|

 

Related News