Twitter
You are hereNari

Fashion Tips: चेहरे की शेप के हिसाब से सिलेक्ट करें ज्वेलरी

Fashion Tips: चेहरे की शेप के हिसाब से सिलेक्ट करें ज्वेलरी
Views:- Tuesday, October 30, 2018-10:41 AM

आजकल फैशन में ड्रेस से मेल खाती ज्वेलरी पहनने का काफी चलन है। किसी भी ड्रेस के साथ उसकी मैचिंग ज्वेलरी पहनकर आप हर ओकेजन की शान बन सकती हैं, लेकिन इस बात का ध्यान रखना जरूरी है कि कौन-सी ज्वेलरी को किस तरह से पहना जाए। 

ज्वेलरी फेस के आकार से करें मैच 

PunjabKesari
कोई भी ज्वेलरी ऐसे ही न पहनें, बल्कि जरूरी है कि वह आपके फेस पर जंचती भी होनी चाहिए। इसलिए अपने चेहरे के अनुसार ही ज्वेलरी का सिलेक्शन करें। साथ ही अपनी गर्दन को भी जरूर ध्यान में रखें।

- यदि आपका फेस छोटा है तो लंबे पीस कैरी करें। 

PunjabKesari
- यदि आपकी गर्दन लंबी है तो चौकर पीस आप पर ज्यादा सूट करेंगे। 

PunjabKesari
-अगर चेहरा चौकोर है तो कर्व से लेकर ड्रॉप और डैंगलिंग ईयररिंग्स आपके फेस पर अधिक जंचेंगे। 

PunjabKesari

खूबसूरत ज्वेलरी सैट 
यदि आपके पास सुंदर ज्वेलरी सैट है और आप उसे पार्टी में पहनना चाहती हैं तो ध्यान रखें कि अक्सर सैट में अंगूठी, ईयररिंग्स, ब्रेसलेट और नेकलेस होता है, तब आप ईयररिंग्स को ब्रेसलेट के साथ या फिर नेकलेस के साथ अंगूठी ही पहनें। सबको एक साथ पहनने की गलती बिल्कुल न करें, ईवनिंग पार्टी के लिए डायमंड से बेहतर और कोई ऑप्शन नहीं है। 

लंबी गर्दन वाली लड़कियों पर सूट करेंगे हैंगिंग 

PunjabKesari
कानों में पहने ईयररिंग्स आपके फेस और लुक को बदल सकते हैं। यदि आपकी लंबाई एवरेज है और आपकी गर्दन लंबी है तो आप लंबे हैंगिंग ईयररिंग्स पहन सकती हैं। घेरदार स्कर्ट और टैंक टॉप के साथ लंबे हूप्स अच्छे लगते हैं। 

बैंगल्स और ब्रेसलेट 
ब्रेसलेट के बीच में कोई स्टोन नहीं है तो इसे ढीले तरीके से ही पहनें और यदि स्टोन या बीड है तो इसे ढीला न पहनें। चाहें तो मल्टीलेयर वाले ब्रेसलेट या बैंगल्स भी ट्राई कर सकती है। 

नी-लेंथ ड्रेसेज के साथ पहने मैटीरियल वाले नेकलेस 
कलरफुल बीड, क्रिस्टल और अन्य मैटीरियल वाले नेकलेस इस सीजन में हिट है और नी-लेंथ ड्रेस के साथ सूट भी करते हैं। चाहें तो विंटेज ब्रोच या जैम स्टोन वाले नेकलेस भी अप्लाई कर सकती हैं। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by: