Twitter
You are hereNari

अगर आपका हसबैंड भी हैं लंबा तो जया से लें उन्हें हैंडल करने के टिप्स

अगर आपका हसबैंड भी हैं लंबा तो जया से लें उन्हें हैंडल करने के टिप्स
Views:- Wednesday, October 24, 2018-10:14 AM

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्‍चन की जोड़ी को तो हर कोई जानता है। जया बच्‍चन की हाइट भले ही अमिताभ से कम हो लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी के बीच कभी भी लंबाई का अंतर नहीं आया। अगर आपका पति भी आपसे लंबा है तो आप जया बच्चन से हेल्दी और खुशहाल रिलेशनशिप के गुर सीख सकती हैं।

 

1. कम हाइट को लेकर न हो दुखी
जया बच्चन कम हाइट को अपनी कमजोरी बिल्कुल भी नहीं मानती। अगर आपकी हाइट भी कम है तो इस बात को लेकर दुखी न हो बल्कि यह आपके हसबैंड के लिए गर्व की बात होगी।

PunjabKesari

2. हाई हील पहनें
अगर पार्टनर की हाइट मैच करने के लिए हाई हील पहनें। लंबे पार्टनर के साथ हाई हील पहनकर भी आप उनसे छोटी लगेंगी लेकिन बावजूद इसके आप क्यूट कपल नजर आएंगे।

3. प्‍यार न होने दें कम
लंबी हाइट वाले पार्टनर के साथ आपको रोमांस के कई मौके मिलते हैं, जिससे आप रिश्ते में प्यार को बरकरार रख सकती हैं। ऐसे में आपको रोमांस का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहिए।

4. कदम से कदम मिलाए
अपने पार्टनर के साथ कदम से कदम मिलाकर चलें। अपनी हाइट के कारण पार्टनर के साथ पार्टी या मूवी देखने से मना न करें। जितना हो सकें पार्टनर के साथ समय बिताएं।

PunjabKesari

5. सकारात्‍मक रखें सोच
अपने रिश्ते के प्रति हमेशा सकारात्मक सोच रखें और मन में नेगिटिव विचार न आने दें। सकारात्मक विचार रखने से आप न सिर्फ खुद खुश रहेंगे बल्कि अपने पति को भी खुश रख पाएंगी।

6. किस करना
छोटी हाइट की लड़कियां अपने टॉल ब्वॉयफ्रैंड को 'किस' करने के लिए अपने या उनके पंजों पर खड़ी हो जाती है। यह कपल्स के लिए एक परफेक्ट मोमेंट होता है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News