19 APRFRIDAY2024 4:57:36 AM
Nari

जानिए, किस तरह की नेकलाइन्स पर जंचेगा कैसा Necklace?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Oct, 2018 04:11 PM
जानिए, किस तरह की नेकलाइन्स पर जंचेगा कैसा Necklace?

नेकपीसेस यानी नेकलेस, लुक्स में जान डालने का काम करते हैं। नेकपीसेस इंडियन और वेस्टर्न दोनों के साथ सूट करते है। बस फर्क इतना है कि ट्रेडीशनल के साथ हैवी तो वेस्टर्न के साथ लाइट वेट वाले नेकलेस ही अच्छे लगते हैं।  आपको नेकलेस पहनते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप जिस ड्रेस के साथ उसे ट्राई कर रही है उसकी नेकलाइन्स के साथ क्या वो सूट करेगा भी या नहीं। अगर आपको इस बात की नॉलेज नहीं तो बॉलीवुड दीवाज के लुक्स से आइडिया ले सकती हैं जो आपको अच्छा नेकपीस गाइड पेश करेंगी। 

1. ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ चौकर 

PunjabKesari
अगर आपकी ड्रेस ट्यूब टॉप्स या ऑफ शोल्डर है तो सादा चौकर या शॉर्ट नेकलेस ट्राई कर आप अपनी गर्दन की खूबसूरती बढ़ा सकती है। 

2. बॉर्डर वाली नेकलाइन्स के साथ राउंड चौकर 

PunjabKesari
अगर आपकी ड्रैस सोनाक्षी सिन्हा की तरह अर्धचंद्राकार बॉर्डर के दुपट्टे वाली है तो उसके साथ राउंड शेप चोकर ट्राई करें। 

3. हाई नेक ड्रेस के साथ हैवी चौकर 

PunjabKesari
अगर आपकी ड्रेस हाई या बोट नेक की है तो उसके साथ आप हैवी वर्क वाला चौकर ट्राई कर सकती हैं जो आपकी आउटफिट की गेटअप और बढ़ाएगा। 

4. वन शोल्डर ड्रेस के साथ लॉन्ग पैंडेट चेन 

PunjabKesari
अगर सबकी निगाहें अपनी लुक पर चाहती है तो लॉन्ग या बड़े साइज के पैंडेंट को लॉन्ग चेन में डालकर पहने जो आपको गॉर्जियस लुक देगा। 

5. पीटर पैन कॉलर के साथ स्टेटमेंट नेकपीस

PunjabKesari
अगर आप शर्ट या पीटर पैन कॉलर वाली ड्रेस पहन रही है तो उसके साथ अपनी पंसद के मुताबिक लॉन्ग या शॉट स्टेटमेंट नेकपीस ट्राई कर सकती है। 

6. डीप वी-नेक के साथ हल्का नेकपीस 

PunjabKesari
आपकी ड्रेस की नेकलाइन डीप-वी शेप में है तो खाली गर्दन को हल्के से नेकपीस के साथ नया ट्विस्ट दें। आप चाहे तो इस तरह की नेकलाइन्स के साथ लेयर्ड नेकपीस पहन सकती है। 


 

Related News