Twitter
You are hereNari

हर लड़की को पता होनी चाहिए ये लेटेस्ट फैशन टिप्स

हर लड़की को पता होनी चाहिए ये लेटेस्ट फैशन टिप्स
Views:- Sunday, September 16, 2018-10:19 AM

खूबसूरत और फैशनेबल दिखने के लिए जरूरी है कि आपको लेटेस्ट फैशन ट्रैंड की समझ हो। फैशन के बारे में अपडेट रहने के लिए अपने आसपास नजर रखें। नैट पर सर्च करें। फैशन मैगजीन पढ़े। कुछ ट्रैंड समय के अनुसार चलन में होते है जिन्हें फॉलो करने वाले दुनिया में तो छाते हैं ही, साथ ही बदलते ट्रैंड के अनुसार लुक भी बदलते रहते हैं। आइए जानते कैसे आप खुद को ट्रैंड के हिसाब से बदल सकते हैं। 


 

1. यदि आप हमेशा छोटी बिंदी लगाती है या लगाती ही नहीं तो कहीं भी आने-जाने पर बड़ी बिंदी लगाने पर आपकी लुक बिल्कुल बदल जाएगी और आप दूसरों को आसानी से अपनी ओर आकर्षित कर पाएंगी। 

PunjabKesari
2. छोटी ड्रैस पहन रही है तो एक पैर में पायल पहन लें। यह एेंकलेट के नाम सेबा जार में मिल जाती हैं। इससे आपकी लुक बीच स्टाइल हो जाएगी। 

PunjabKesari


3. भले आपने सिंपल कपड़े पहने हो, उसके साथ कर्णफूल पहनकर आप अपनी पूरी लुक बदल सकती हैं। कानों में बड़े झुमके या फिर बड़े आकार के स्टड्स पहन सकती हैं। 
इससे आपकी साधारण पोशाक में भी चार चांद लग जाएंगे। 

PunjabKesari


4. कॉकटेल रिंग्स बहुत ही फैशनेबल ज्वैलरी है। इसे आप इंडो-वैस्टर्न या इंडियन दोनों कपड़ों के साथ पहन सकती हैं। कॉकटेल रिंग्स से आपका अंदाज-ए-बयां बदल जाएगा। 

PunjabKesari
5. नाक में पुरानी डिजाइन्स वाली चांदी की छोटी नथ पहनने से आपके चेहरे में एक अलग ही आकर्षण पैदा होगा। 

 

PunjabKesari
6. आजकल चौड़े पायंचो वाले प्लाजो, कुलोट्स एवं ट्राऊजर्स फैशन में हैं। डैनिम से लेकर सिल्क एवं चिकनकारी तक जो भी आपको भाता हो, आप उसका प्लाजो या ट्राऊर्ज खरीद सकती हैं। इनके साथ छोटे या लंबे कुर्ते,टॉप व टी-शर्ट पहने हुए बेहद आकर्षक लगते हैं। 

 


7. शरारा भी इन दिनों फैशन में है। ढीला-ढीला शरारा रूटीन के कुर्ते या फिर पार्टी वियर के साथ पहन सकती है।

 

8. आपने भले ही साड़ी पहनी हो या सलवार कुर्ता, यदि आप उस पर एक जैकेट या पोंचो पहन लेती है तो आपकी पूरी लुक ट्रैंडी बन जाएगी। 

 


9. एक बार फिर चौड़ा बैल्ट फैशन में है। वनपीस ड्रैस पर आप चौड़ी बैल्ट पहन कर एकदम लेटेस्ट फैशन लुक पा सकती हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News