24 APRWEDNESDAY2024 12:25:34 AM
Nari

ये बातें बताएंगी कि पार्टनर को है आपके प्रति शारीरिक आकर्षण

  • Updated: 26 Aug, 2017 12:14 PM
ये बातें बताएंगी कि पार्टनर को है आपके प्रति शारीरिक आकर्षण

प्यार कभी भी और किसी के साथ भी हो सकता है। जब किसी को प्यार होता है तो वह घंटों अपने पार्टनर के साथ बिताना चाहता है। अपनी फिलिंग्स को शेयर करना चाहता है लेकिन बहुत से कपल्स ऐसे होते है जिनके बीच क्रश तो होता है लेकिन प्यार को लेकर नहीं बल्कि शारीरिक आकर्षण होता है। शारीरिक आर्कषण के संकेतों को आसानी से पहचाना जा सकता है। अगर आप भी जानना चाहते है आपका पार्टनर आपसे प्यार या आपके प्रति शारीरिक आर्कषण रखता है तो इन बातों पर जरूर ध्यान दें। 

 

- अक्सर दोनों चुप रहें

PunjabKesari
अगर दोनों एक दूसरे की तरफ आकर्षित हो लेकिन एक-दूसरे से बात न करें तो हो सकता है कि यह प्यार नहीं है। एक-दूसरे के प्रति शारीरिक आकर्षण हो। 

- उपस्थिति में कुछ अजीब लगे
जब एक की में कुछ उपस्थिति अजीब सा लगता है। एक-दूसरे के सामने होने से दिल की धड़कने अचानक तेज होने लगती है और संबंध बनाने की उत्तेजना होने लगती है। 

- घूरने की आदत 

PunjabKesari
कई बार ऐसा होता है कि सामने वाला काफी शिद्दत के साथ देखता है तो आप भी उसके तरफ उसी शिद्दत के साथ देखने लगते है और मन में अजीब से बेकरारी होने लगती है तो समझ ले कि यह शारीरिक आकर्षण है जो आपको अपनी और खींच रहा है। 

- हाव-भाव 

PunjabKesari
जब किसी के प्रति शारीरिक आकर्षण होता है तो उस व्यक्ति के हाव-भाव बदल जाते है। इतना ही नहीं बॉडी लैंग्‍वेज में भी बदलाव आने लगता है। 
 

Related News