22 JANWEDNESDAY2020 1:39:03 PM
Nari

रणबीर-आलिया की शादी को लेकर हुई भविष्यवाणी, खतरे में पड़ सकता है रिश्ता

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 08 Dec, 2019 03:45 PM
रणबीर-आलिया की शादी को लेकर हुई भविष्यवाणी, खतरे में पड़ सकता है रिश्ता

अलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिश्ते को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते है। कुछ दिन पहले ही दोनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे थे। वहीं कुछ समय पहले भी इन दोनों की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई थी कि जिन्हें अफवाह बताया गया था। वहीं ही में आलिया और रणबीर की शादी को लेकर आचार्य विनोद कुमार ने भविष्यवाणी की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

 

PunjabKesari,nari

 

जिसमें उन्होंने बताया आलिया और रणबीर की कुंडली के हिसाब से 2019 के अक्टूबर से लेकर 2020 तक दोनों की शादी की प्रबल संभावना है । शुक्र जो प्यार और रोमांस का ग्रह माना जाता है, वो इन दोनों की कुंडली में सकारात्म स्थिति में है। हालांकि आलिया भट्ट की कुंडली में ऐसे संकेत भी हैं जिससे दोनों के रिश्ते में कुछ गलतफहमियां और कंफ्यूजन भी हो सकती है। जिस कारण शादी में देर हो सकती है।

 

PunjabKesari,nari

इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि अगर ये दोनों शादी करते हैं तो ये बंधन इन स्टार्स के करियर के लिए नई ऊचाइयां लेकर आएगा । इसके साथ ही इन दोनों को आगे बढ़ने से कोई ताकत रोक नहीं पाएगा। बता दें कुछ समय पहले भी इन दोनों की शादी का नकली कार्ड वायरल हुआ था। फिलहाल अगले साल इन दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News