19 APRFRIDAY2024 5:06:20 PM
Nari

बिना मेहनत किए लाखों कमाती है ये लड़की, साथ रखती है बॉडीगार्ड

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 05 Dec, 2019 05:29 PM
बिना मेहनत किए लाखों कमाती है ये लड़की, साथ रखती है बॉडीगार्ड

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो कि व्यक्ति की जिंदगी को बदल सकता है। इसका सबसे अच्छा उदाहरण है रानू मंडल। वीडियो वायरल होने के बाद रानू मंडल न केवल सोशल मीडिया पर फेमस हुई बल्कि एक सेलिब्रिटी भी बन गई। आज हम आपको ऐसी एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताएंगे जिसने बिना मेहनत किए सोशल मीडिया से न केवल अपने एक नाम बनाया बल्कि खुद को आर्थिक रुप से भी मजबूत किया। आज उसे अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड रखने पड़ते है। ब्रिटेन की रहने वाली होली हॉर्न नाम की यह लड़की टिकटॉक पर अपने वीडियो बनाती है। जिसके 1.6 करोड़ प्रशंसक है। 

 

PunjabKesari,nari

23 साल की यह युवती टिक टॉक पर इतनी वायरल हो चुकी है इस अपनी सुरक्षा के लिए अपने साथ बॉडीगार्ड रखने पड़ते है। बेटी के सुपरस्टार बनने के बाद मां जोड़ी ने नौकरी छोड़ दी हैं। होली ने एक वीडियो देखकर उसके प्रशंसक दीवाने हो जाते हैं। उसके द्वारा अपलोड की गई एक वीडियो को हर रोज लाखो लोग देखते है। 

वहीं होली की मां जोड़ी का कहना है कि ईमानदारी से कहूं तो यह अजीब है, वह खुद नहीं समझ पाती की यह क्या है लेकिन वह इससे पैसे कमा रही हैं। इसलिे हम भी इसके साथ ही है। यह एक बहुत ही आकर्षक करियर है। इसने मुझे हैरानी में डाल दिया है।


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें

Related News