24 APRWEDNESDAY2024 2:32:31 PM
Nari

पिता के निधन से सदमे में हिना खान, सोशल मीडिया से बनाई दूरी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Apr, 2021 10:49 AM
पिता के निधन से सदमे में हिना खान, सोशल मीडिया से बनाई दूरी

बीते दिनों एक्ट्रेस हिना खान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। उनके पिता असलम खान का दिल का दौड़ा पड़ने से निधन हो गया। फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने हिना के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया था। वहीं अब अपने पिता के निधन के 4 दिन बाद हिना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में बताया कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। 

PunjabKesari

हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सभी को छोड़कर चले गए। इस कठिन समय के दौरान आप सभी ने मेरे और मेरे परिवार की चिंता की उसके लिए मैं आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार अभी शोक में है। ऐसे में मेरी टीम मेरे वर्क कमिटमेंट के लिए मेरा सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करेगी। आपके समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद।' 

हिना खान की पोस्ट 

PunjabKesari

आपको बता दें हिना खान अपने पिता के बेहद करीब थीं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। उन्होंने लाॅकडाउन के दौरान अपने पिता के साथ कई वीडियोज बनाए थे जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुए थे। वहीं पिता के गुजर जाने से हिना खान को गहरा सदमा लगा है। जब उनके पिता का निधन हुआ तब वह कश्मीर में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थी। 

PunjabKesari

Related News