23 FEBSATURDAY2019 12:19:45 PM
Nari

हिना खान के फैशन ही नहीं फिटनेस के भी हैं कई फैंस, पानी को बताया ब्यूटी सीक्रेट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 Jan, 2019 09:45 AM
हिना खान के फैशन ही नहीं फिटनेस के भी हैं कई फैंस, पानी को बताया ब्यूटी सीक्रेट

टीवी एक्ट्रेस व 'बिग बॉस-11' की रनर अप हिना खान हमेशा किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों हिना अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में है। दरअसल, हाल में ही हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही है। वीडियो के साथ हिना ने कैप्शन में लिखा Rise..। 

बिग बॉस के लिए 7 किलो कम किया वजन 

वीडियो में हिना शोल्डर को टोन्ड करने के लिए एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं। एक्सरसाइज करते समय हिना थक जाती है लेकिन फिर भी वह अपने सेट पूरे करती हैं। टीवी की स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में से एक हिना अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती है। वह रोजाना एक्सरसाइज के साथ बैलेंस डाइट भी लेती है। उनकी फिटनेस की तारीफ को बिग बॉस में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी की थी। बता दें कि बिग बॉस के लिए हिना ने 7 किलो वजन कम किया था।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rise🙌

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on Jan 23, 2019 at 2:50am PST

हिना रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी है। शो में जाने से पहले हिना ने अपनी बॉडी पर काफी काम किया था। बिजी शेड्यूल होने के बावजूद भी हिना कभी भी वर्कआउट मिस नहीं करती। वर्कआउट के साथ वह किक-बॉक्सिंग भी करती हैं।

पानी को बताया ब्यूटी सीक्रेट़

एक इंटरव्यू में हिना ने कहा था कि ''जो हम खाते हैं वो हमारे चेहरे पर रिफलेक्ट होता है। हमारा चेहरा हमारे इंटरनल सिस्टम का आईना है। मैं दिनभर में कम से कम 12 गिलास पानी पीती हूं। इससे मेरा सिस्टम क्लियर होता है। हर दो दिन में कोकोनट वॉटर (नारियल पानी) पीती हूं। एक कटोरा दही खाना भी जरूरी है। वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन दोनों ही तरह का फूड खाती हूं लेकिन कभी ज्यादा नहीं खाती। हेल्दी बॉडी के लिए बैलेंस डाइट बेहद जरूरी है। हेल्दी बॉडी होती है तो स्किन पर ग्लो बढ़ता है।
PunjabKesari, hina khan

बता दें कि इन दिनों हिना खान 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ रही हैं। 

Related News

From The Web

ad