20 OCTSUNDAY2019 2:27:17 AM
Nari

स्किन को ग्लोइंग रखने के लिए Hina Khan लगाती हैं ये घरेलू फेस पैक

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 May, 2019 06:49 PM
स्किन को ग्लोइंग रखने के लिए Hina Khan लगाती हैं ये घरेलू फेस पैक

टीवी एक्ट्रेस हिना खान पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। इस बार कांस में हिना ने डेब्यू किया और अपने स्टाइल से सभी लोगों का दिल जीत लिया। हिना के फैंस ने उनकी जमकर तारीफ भी की। अपनी लुक के लिए हिना काफी मेहनत करती है। वह फिटनेस के साथ-साथ स्किन पर भी पूरा ध्यान देती है। चलिए हम आपको बताते हैं कि हिना अपनी स्किन के लिए क्या-क्या करती हैं। 

नारियल तेल से रिमूव करती हैं मेकअप

एक इंटरव्यू में अपने ब्यूटी सीक्रेट शेयर करते हुए हिना ने कहा कि वह अधिक मेकअप करना पसंद नहीं करती हैं। सिर्फ शूटिंग के समय ही वह मेकअप करती हैं। वह अधिक ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करने से बचती है। फेस क्लीसिंग के लिए वह गुलाब जल यूज करती है। साथ में मेकअप रिमूव करने के लिए वह नारियल तेल इस्तेमाल करती है। यही नही, वह घरेलू नुस्खे भी अपनाती है। 
PunjabKesari

घरेलू नुस्खे भी हैं ग्लोइंग स्किन का राज

हिना चेहरे पर टमाटर फेसपैक लगाती है। इससे टैनिंग दूर होने के साथ-साथ स्किन सॉफ्ट होती है। इसके लिए टमाटर के रस को निकालकर 20 मिनट के लिए चेहरे पर लगाएं। 

मलाई भी हिना की स्किन को खूबसूरत बनाने में मदद करती है। चेहरे पर मलाई लगाने से ड्राई स्किन की समस्या नहीं होती। साथ में स्किन को भरपूर पोषण मिलता है। 

हिना संतरे के छिलके का पाउडर दूध में मिलाकर चेहरे पर लगाती है। इससे पिंपल्स की परेशानी नहीं होती।

कभी-कभार हिना स्ट्रॉबेरी को मैश करके उसमें शहद और दही मिक्स करके फेस पर अप्लाई करती है। इससे स्किन पर नैचुरल ग्लो आता है। इसी के साथ वह हर हफ्ते अपने चेहरे की मसाज जरूर करवाती है। इससे ब्लड सर्कुलेशन बेहतर होता है। 

डाइट पर भी देती हैं पूरा ध्यान 

घरेलू टिप्स फॉलो करने के साथ-साथ हिना अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखती है। वह दिन में 12 गिलास पानी पीती है। साथ में  दिन में दो बार नारियल पानी, दही और आंवले का सेवन करती हैं ताकि उनके चेहरे की चमक बरकरार रहे।
PunjabKesari

अगर आप भी हिना की तरह ग्लोइंग स्किन चाहती हैं तो उनके ये टिप्स जरूर अपनाएं। 

Related News