23 JANSATURDAY2021 12:01:09 AM
Nari

बाहर निकलते ही 'बिग बॉस' पर भड़की हिमांशी, सना नहीं इन 3 कंटेस्टेंट पर निकाला गुस्सा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Dec, 2019 03:43 PM
बाहर निकलते ही 'बिग बॉस' पर भड़की हिमांशी, सना नहीं इन 3 कंटेस्टेंट पर निकाला गुस्सा

'बिग बॉस 13' शो दिन ब दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है जिसमें आए दिन नया किस्सा व गेम देखने को मिल रहा लेकिन घर की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को बेघर कर दिया गया है जिनके लिए कुछ दिनों पहले ट्विटर पर हैशटैग  BringBackHimanshi को लेकर जंग छिड़ी थी, मगर वो भी नाकमयाब रही क्योंकि बिग बॉस के घर से हिमांशी को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया जिसका जिम्मेदार हिमांशी ने सिद्धार्थ शुक्ला को भी ठहरा रही हैं। हिमांशी के घर से बेघर हुए कुछ समय ही हुआ है लेकिन बाहर निकलते ही उन्होंने घरवालों के बारे में कई राज खोले डाले।

बाहर आते ही 'बिग बॉस' पर लगाया आरोप

जी हां, एक बेवसाइट से बातचीत करते हुए हिमांशी ने बताया कि सिद्धार्थ को बिग बॉस ने किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करने के लिए बोला था लेकिन उन्होंने इस ताकत का गलत इस्तेमाल किया। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा- मैं शो में अपना रियल गेम खेलने गई थी और उसी के सहारे जीतना भी चाहती थी लेकिन मेरा घर से जाना इतना अचानक हुआ कि मुझे ही नहीं, सभी लोगों को झटका लगा।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#biggboss13 #asimriaz #himanshikhurana #bestfriends #bollywood #beingsalmankhan #katrinankaif #kicchasudeep #panjabi

A post shared by prince.Shahid.072 (@prince.shahid.07) on Dec 9, 2019 at 1:23am PST

p style="text-align: justify;"> 

 

जहां कहा जा रहा है कि ऑनलाइन हुई वोटिंग में दर्शकों ने हिमांशी खुराना को सबसे कम वोट दिए, इसलिए उन्हें घर से बाहर निकाला गया तो वहीं इस पर हिमांशी रिएक्शन भी आया। हिमांशी बिग बॉस पर भी भड़की और उन्होंने कहा कि मैं जब घर से बाहर आई तो मुझे महसूस हुआ कि दर्शक मुझ पर प्यार और अपना समर्थन दोनों ही बरसा रहे हैं इसलिए मुझे दर्शकों की वोटिंग के हिसाब से नहीं बल्कि घर के अंदर की माहौल को देखते हुए निकाला गया।  

इन दो कंटेस्टेंट्स पर भी निकाला गुस्सा

हिमांशी ने घर से बाहर निकलते ही दो और लोगों पर निशाना साधा और उनपर जमकर भड़की। हिमांशी ने कहा पारस और माहिरा के ऊपर उन्हें अभी भी बहुत गुस्सा है क्योंकि ये दोनों बाकी लोगों को ही निशाना बनाते हैं। इनमें इतनी शक्ति नहीं है कि खुद पर भी बातें लें।

PunjabKesari

ये दोनों लोग बहुत ही गुस्सा दिलाने वाले और गंदे खेल को अंजाम दे रहे हैं।' बहुत ही गुस्से वाली चीज़ों को लेकर प्रतिक्रया देने के बारे में उन्होंने कहा, 'हम सभी दोस्तों ने पहले से ही यह योजना बनाई थी कि बात अगर बहुत ज्यादा ख़राब होगी तो हम एक दूसरे का ध्यान भटकाएंगे, ताकि स्थिति ज्यादा रोष वाली न बनें। दूसरी तरफ से तो हमें उकसाने की कोशिशें हर वक्त होती थीं। सुबह आठ बजे ही हमारे कान के पास लाकर थालियां बजाई जाती थीं, गंदे गंदे मुँह बनाकर घूमते रहते थे। संयम रखने का तो ऐसा अनुभव हुआ है कि बाहर जाकर मुझे कोई डांट भी देगा तो मैं प्रतिकिया नहीं दे पाउंगी।'

हिमांशी के मुताबिक, शो का वक्त एक महीना और आगे बढ़ाया गया है क्योंकि इस हफ्ते वाइल्डकार्ड एंट्रीज भी काफी ज्यादा हुईं।  वाइल्डकार्ड एंट्रीज की वजह से नए-नए व्यक्तित्व वाले लोगों से मिलना होता है और इससे घर में खेल भी हर रोज़ बदल रहा है।

आसिम को बताया घर का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट दो कंटेस्टेंट्स

जब हिमांशी से पूछा गया कि घर में सबसे अच्छा खिलाड़ी कौन है तो उन्होंने आसिम रिजाय की तरफदारी करते हुए कहा,  'आसिम रियाज बहुत अच्छा कर रहे हैं। उनका खेल एकदम साफ़ सुथरा और असली है। वह बहुत अच्छे इंसान भी हैं। उन्होंने घर के अंदर मेरी काफी मदद की। अगर यह खेल असल व्यक्तित्व वालों का है तो, मैं आसिम को जीतते हुए देखना चाहती हूं।'

PunjabKesari

आसिम के साथ अपने रिश्ते के बारे में अभिनेत्री ने बताया, 'मुझे नहीं पता कि बाहर चीज़ें किस तरह दिखाई जा रही हैं? लेकिन, हमारे बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था। उसने मुझे बोला था कि वह मुझे पसंद करता है, लेकिन मैंने उसपर वहीं विराम लगा दिया था। मैं पहले से ही किसी और से प्यार करती हूं। उस वक्त घर के समीकरण कुछ इस तरह से बने हुए थे कि कोई किसी का सहयोग नहीं कर रहा था। हर समय बस एक-दूसरे को निशाना बनाया जा रहा था।

जब मेरी तबियत खराब हो गई थी और ऊपर से बोला जा रहा था कि काम करो। ऐसे में आसिम ने मेरी बहुत मदद की। एक लड़का-लड़की दोस्त भी तो हो ही सकते हैं! अब हम हमेशा के लिए दोस्त रहेंगे।'

PunjabKesari

बता दें कि शो में हिमांशी पर अपना दिल हार बैठे असीम रियाज के चेहरे पर हिमांशी के जाने का दुख भी साफ झलक रहा था। असीम ने हिमांशी को किस करके भारी दिल से शो से रुख्सत किया, वहीं हिमांशी भी शो से जाने से पहले खूब रोईं।


 

Related News