24 APRWEDNESDAY2019 3:28:39 AM
Nari

DeepVeer Reception:पत्नी दीपिका का पल्लू संभालते दिखे रणवीर, पार्टी में ली शानदार एंट्री

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Nov, 2018 12:03 PM
DeepVeer Reception:पत्नी दीपिका का पल्लू संभालते दिखे रणवीर, पार्टी में ली शानदार एंट्री

बॉलीवुड कपल दीपवीर की बेंगलुरु रिसेप्शन का इंतजार भी खत्म हुआ। कल यानी 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन में स्थित 'द लीला' पैलेस में दीपवीर रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें दीपिका के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। 

PunjabKesari

इस दौरान दीपवीर ने मेहमानों का हाथ जोड़कर स्वागत किया। वहीं रिसेप्शन पार्टी में कई ऐसे मूमेंट देखें गए जिसमें दीपिका और रणवीर के रोमांटिक अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया। 

दीपवीर की शानदार ग्रैंड एंट्री

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gorgeous Couple makes their way into the reception! #deepveer #deepveerwedding #ranveersingh #Bollywood #star #NariKesari

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Nov 21, 2018 at 7:10am PST

 

रिसेप्शन पार्टी में दीपवीर का शाही अंदाज 

रिसेप्शन पार्टी में दीपिका और रणवीर का रॉयल लुक दिखा। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने गोल्डन कलर की साड़ी के साथ आइवरी कलर का फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना। यह साड़ी उनकी मां उज्जला पादुकोण ने उन्हें गिफ्ट दी थी। रॉयल टच देते हुए दीपिका ने पर्ल रानीहार, एमेराल्ड स्टड चौकर, माथे पर सिंदूर और टाइट बन के साथ बालों में गजरा लगाया हुआ था। रणवीर डिजाइनर रोहित बल की ब्लैक और गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए। 

PunjabKesari

पत्नी दीपिका की साड़ी का पल्लू संभालते दिखें रणवीर

रिसेप्शन में दीपिका ने जो साड़ी पहनी थी, दरअसल उसका पल्लू काफी लंबा था जिस वजह से दीपिका को उसे संभालने में काफी दिक्कत हो रही लेकिन स्टेज पर पहुंचते ही रणवीर पत्नी दीपिका की साड़ी का पल्लू संभालते दिखें। जी हां, रिसेप्शन का एक वीडिया काफी वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर दीपिका की साड़ी का पल्लू संभालते नजर आ रहे है। यहीं इनकी रिसेप्शन का खास पल माना जा रहा है।

 

वेडिंग रिसेप्शन में भी बिंदास दिखें रणवीर-दीपिका

PunjabKesari

दीपिका के फेवरेट फूलों से हुई डेकोरेशन 

दीपिका को रेड रोज बहुत पसंद है इसलिए रिसेप्शन के लिए होटल को रेड रोज से सजाया गया। कैंडल्स और फ्लावर्स से डायनिंग एरिया को रॉयल लुक दिया गया जो काफी खूबसूरत माहौल क्रिएट कर रहे थे।

PunjabKesari

PunjabKesari

पार्टी में शामिल हुए कई मेहमान

खबरों के मुताबिक, दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू, बैडमिंटन कोच, पुलेला गोपीचंद, पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले व वेंकटेश प्रसाद, सेलिब्रिटी न्यूट्रीशियनिस्ट पूजा मखिजा आदि गेस्ट शामिल हुए।

PunjabKesari

PunjabKesari

रिसेप्शन का मेन्यू रहा बेहद खास 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी की तरह रिसेप्शन पार्टी का मेन्यू भी बेहद स्पेशल रहा। दीपवीर के रिसेप्शन में मेहमानों का स्वागत कोकोनट वाटर और शिकंजी से किया गया। वहीं दोनों ने मेहमानों का हाथ जोड़कर स्वागत किया। 

ऑल ब्लेक लुक में दिखी रणवीर की फैमिली

आपको बता दे रिसेप्शन पार्टी में रणवीर की फैमिली ऑल ब्लेक कपड़ों में नजर आईं। जहां रणवीर की बहन ब्लेक एंड गोल्डन ड्रेस में दिखीं तो वहीं उनके पापा व मम्मी भी इसी ड्रेस कोर्ड में नजर आए। 


PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News

From The Web

ad