23 SEPMONDAY2019 3:22:03 PM
Nari

विदेश में नहीं भूली हीना खान भारतीय संस्कार, देसी पहरावे में जीता सबका दिल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Aug, 2019 01:31 PM
विदेश में नहीं भूली हीना खान भारतीय संस्कार, देसी पहरावे में जीता सबका दिल

इंडियन टीवी में 'अक्षरा' और 'न्यू कमोलिका' का रोल निभाने वाली हिना खान पहली टीवी एक्ट्रेस है जिन्होंने18 अगस्त न्यूयोर्क में हुए इंडिया परेड में भाग लिया। उनका ऐसे बड़े अवसर पर आना ही बहुत ताज्जूब की बात है और उन्होंने अपने भारतीय लुक से सबका दिल जीत लिया। उनका इस अवसर पर साड़ी पहनना उनके भारतीय कल्चर की तरफ झुकाव को दर्शा रही थी। 

PunjabKesari

हिना खान पहली टीवी एक्ट्रेस है जो कान्स के रेड कारपेट पर भी लोगों का दिल जीत कर आयी है। उन्होंने यह इंडिपेंडेंस डे न्यूयोर्क में मनाया। इस परेड की सारी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की है। वह परेड में भारत का झंडा लहराते हुए नजर आयी और उनकी मुस्कान में अलग ही चमक थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

हिना ने ब्लैक बोर्डर वाली साड़ी पहनी थी जिसपर केसरी रंग की लाइन्स थी। उनके माथे पर बिंदी और उनका हेयरस्टाइल भारतीय कल्चर को दिखा रहा था। उनका यह लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आया। PunjabKesari

इस परेड के दौरान उन्होंने कहा कि " यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें यह मौका मिला है कि वो अपने मातृभूमि को ऐसे पावरफुल देश में रिप्रेसेंट कर पायी और इससे बड़ा और कोई अधिकार नहीं हो सकता है ,आखिरी में उन्होंने जय हिंद कह कर अपनी बात पर विराम लगाया। 

PunjabKesari

हिना के इस इंडियन लुक ने सिर्फ भारत के लोगों का ही नहीं बल्कि विदेशियों का दिल भी जीत लिया है।  

PunjabKesari
 

Related News