25 MARMONDAY2019 11:30:25 PM
Nari

कॉफी डेट के लिए युुवराज को करवाया था 3 साल इंतजार, यूं शुरू हुई दोनों की लवस्टोरी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Feb, 2019 09:36 AM
कॉफी डेट के लिए युुवराज को करवाया था 3 साल इंतजार, यूं शुरू हुई दोनों की लवस्टोरी

ब्रिटिश मॉडल और युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच का आज जन्मदिन है। 18 साल की उम्र में हेजल मुंबई घूमने आई थी जहां उन्हें एक्टिंग के ऑफर्स मिलने लगे। फिल्म बॉडीगार्ड से हेजल को पहचान मिली। 30 नवंबर 2016 को हेजल और युवराज सिंह शादी के बंधन में बंधे थे। आज हेजल के बर्थ डे पर हम आपको हेजल और युवराज की लवस्टोरी के बारे में बताते हैं। 

युवराज ने 3 साल तक बेले पापड़ 

सिक्सर किंग युवराज सिंह ने हेजल को पाने के लिए काफी पापड़ बेले। उन्होंने 3 साल तक कड़ी मेहनत की। युवराज तीन साल तक कोशिश करते रहे कि हेजल उनके साथ डेट पर जाए लेकिन ऐसा हो नहीं सका। दरअसल, हेजल हर बार डेट के लिए हां कर देती थी लेकिन मुलाकात के दिन मौके पर वह अपना फोन बंद कर देती थी। 

लगातार तीन साल ऐसा ही चलता रहा लेकिन युवराज ने हार नहीं मानी और कोशिश करते रहे। उन्होंने हेजल को फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजी। यहां भी उन्हें इंतजार करना पड़ा। 3 महीने बाद हेजल ने उनकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की। यहां से दोनों के बीच बातों का सिलसिला शूरू हुआ। 

कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई पहली डेट

आखिरकार वो दिन आ ही गया जब दोनों की मुलाकात हुई। कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए उनकी पहली डेट संभव हुई। दोनों कॉफी डेट पर मिले। हेजल का कहना है कि लगातार मुलाकात के बाद भी मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि मैं युवराज को पसंद करने लगी हूं। यह मुझे तब पता चला, जब युवराज ने मुझे प्रपोज किया। 

PunjabKesari, hazel and yuvraj

डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं हेजल 

10 ईयर चैलेंज असेप्ट पर हेजल ने बताया था कि वह डिप्रेशन से जूझ चुकी है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ लिखा 10 साल पहले मैं ड‍िप्रेशन से जूझ रही थी. इस बारे में किसी को पता नहीं था क्योंकि मैं सभी से मुस्कुराते हुए मिलती लेकिन खुद बेहतर द‍िखाने के लिए भूखे रहना, अपने बालों को डार्क कलर में डाई करना मुझे बहुत परेशान करता था। इस बारे में मैंने कभी किसी को नहीं बताया लेकिन आज मुझे किसी की परवाह नहीं है। मैंने अपने बालों को शॉर्ट कट द‍िया है। आज मैं पहले से कहीं ज्यादा हेल्दी और खुश हूं। ये सच बताने की आज हिम्मत है मेरे अंदर।
 

Related News

From The Web

ad