18 APRTHURSDAY2024 9:06:32 PM
Nari

पार्टनर के साथ घूमने के लिए बेस्ट है ये रोमांटिक और खुबसूरत जगहें

  • Updated: 07 Sep, 2017 03:57 PM
पार्टनर के साथ घूमने के लिए बेस्ट है ये रोमांटिक और खुबसूरत जगहें

अक्सर पार्टनर के साथ हॉलीडे प्लान करते समय आप को समझ नहीं आता कि कौन से महीने में जाएं कि आपको गर्मी का सामना न करना पड़े। आज हम आपको ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहें है जहां पर पार्टनर के साथ घूमने के लिए आपको सही टाइम के आने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। यहां पर आप किसी भी महीने में अपने पार्टनर के साथ घूमने का मजा ले सकते है।

 

1. ऑस्‍ट्रेलिया, Hayman Island
इस आइसलैंड में हर महीने ठंड का मौसम होता है। समुद्र के बीचों-बीच बने इस आइसलैंड में दिन में भी तापमान अधिक होता है। इस आसलैंड के अलावा ऑस्‍ट्रेलिया में घूमने के लिए और बी बहुत सी जगहें है। इसके अलावा यहां के होटलों से भी आप समुद्र का मजा ले सकते है।

PunjabKesari

2.  स्पेन, Ibiza
यह खुबसूरत आइसलैंड स्पेन का सबसे मशहूर आइसलैंड है। रोमांटिक छुट्टियां के लिए जगहें आपके लिए एकदम बेस्ट है। यहां की खुबसूरती देख कर आपका मन यहां से जाने को नहीं करेगा।

PunjabKesari

3. फ्रांस, St Tropez
इस रंग-बिरंगे शहर में आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक बोट राइडिंग पर जा सकते है। रात के समय यह शहर अलग-अलग तरह की रोशनी से जगमगाने लगता है। इसके अलावा यहां पर आप बहुत से जैसमीन और पुराने कोबल्ड ट्री को देेख सकते है।

PunjabKesari

4. थाईलैंड, Koh Samui
कोह सॅमुई पार्टनर के साथ घूमने के लिए सबसे सही जगह है। यहां के खुबसूरत होटलों में आप लजीज खाने का मजा ले सकते है। पानी से घिरे इस ऑयलैंड के आप-पास आप बहुत से छोटे-छोटे टापूओं को देख सकते है।

PunjabKesari

5. इटली, Capri
पहाड़ो ओर समुद्र के पास में बने इस छोटे शहर में आप अपने रोमांटिक हॉलीडे को कभी भी नहीं भूलोगे। यहां पर आप अपने हॉलीडे शांति के साथ बिता सकते है। इसके अलावा अपने पार्टनर के साथ आप यहां पर समुद्र के दृश्यों और कोकटेल का मजा ले सकते है।

PunjabKesari

6. ग्रीस, Mykonos
ग्रीस दुनिया के सबसे आकर्षक द्वीपों में से एक है। यहां पर आप अपने पार्टनर के साथ फोटो खिचने का मजा भी ले सकते है। वीकेंड के लिए यहां पर दूर-दूर से कपल्स आते है। यहां के खुबसूरत नजीरों के साथ आपका सफर यादगार बन जाएगा।

PunjabKesari

Related News