14 OCTMONDAY2019 11:35:15 AM
Nari

ऑफिस में क्लासी दिखने के लिए ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 28 Sep, 2019 05:29 PM
ऑफिस में क्लासी दिखने के लिए ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

किसी पार्टी या फंक्शन में जाने की बात आने पर महिलाओं के लिए हेयरस्टाइल बनवाना आम बात है। शादी-ब्याह जैसे फंक्शन में हेयरस्टाइल बनवाना कोई मुश्किल काम नहीं है, इसके लिए हमारे पास ऑपशन भी काफी होते हैं साथ ही फ्री टाइम भी होता है। मगर जब बात ऑफिस जाने की आती है तो हेयरस्टाइल को लेकर महिलाएं कई बार काफी स्ट्रेस फील करती हैं। वक्त की कमी होने की वजह से कई बार हेयरस्टाइल बनाने का वक्त भी नहीं मिलता। ऐसे में आज हम आपके लिए ऐसे 5 फास्ट एंड क्विक सिंपल हेयरस्टाइल की लिस्ट लेकर आएं हैं, जिन्हें आप कम समय में ऑफिस करके जा सकती हैं।

ब्रेड स्टाइल बन

यूं तो ब्रेड करके ऑफिस जाना किसी को भी पसंद नहीं आता मगर ब्रेडेड स्टाइल बन आपको खूबसूरत दिखाने के साथ-साथ एक अलग लुक भी देगा। इसे बनाना भी काफी आसान काम है। इसे बनाने के लिए अपने आधे बाल हाथ में लेकर एक हाई बन बनाएं, और आधे बचे बालों की चोटी बना लें। चोटी बनाने के बाद उसे पिन-अप करें। यह हेयर स्टाइल आपकी हर तरह की ड्रेस पर सूट करेगा।

PunjabKesari,nari

साइड ट्विस्टेड बन

साइड ट्विस्टेड बन एक ऐसा हेयरस्टाइल है जो हर उम्र और हर मौके पर अच्छा लगता है। एक छोटा सा चेंज आपकी लुक में चार चांद लगाने का काम करता है। इसे बनाने के लिए आगे के बालों का कुछ हिस्सा ट्विस्ट करते हुए पीछे ले जाएं और बाकी बालों में बन बनाकर इस ट्विस्टेड बालों को उसमें मिलाते हुए पिन-अप करें। यह आसान सा हेयरस्टाइल आपको एक क्यूट एंड डिफ्रेंट लुक देने का काम करेगा।

PunjabKesari,nari

डोनट बन

डोनट बन जितना इंडियन ड्रेस के साथ जचता है उतना ही वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी खिलकर आता है। इसे ऑफिस में करके जाना आपको एक अलग ही लुक देगा। इसे बनाने के लिए ऊपर से अपने आधे बाल उठाने के बाद एक जूड़ा बनाकर उसे पिन अप कर लें। उसके बाद बचे हुए बालों का क्रॉस बनाकर बन को कवर कर लें। इस लुक के साथ आप इतनी कूल लगेंगी कि सब आपकी तारीफ करेंगे।

PunjabKesari,nari

मैसी बन

मैसी हेयरस्टाइल बहुत ही रफ एंड टफ हेयरस्टाइल होता है। ये बनाने में जितना आसान होता है उतना ही बनने के बाद कूल और क्लासी लगता है। इसमें आप अपनी पसंद के हिसाब से लो या मीडियम बन बना सकती हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इसे बनाने में बहुत कम समय लगता है। अगर आपके बाल कम हैं तो बन को बड़ा दिखाने के लिए छोटे से क्लचर का इस्तेमाल करें। 

PunjabKesari,nari
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News