19 APRFRIDAY2024 6:57:20 PM
Nari

ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ ट्राई करें ये Hair Styles, शादी में दिखेंगी सबसे अलग

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Jul, 2022 06:24 PM
ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ ट्राई करें ये Hair Styles, शादी में दिखेंगी सबसे अलग

शादी में सिर्फ ड्रेसेज ही नहीं बल्कि ज्वेलरी, हेयरस्टाइल और एक्सेसरीज भी आपकी लुक को और भी निखारती हैं। बॉलीवुड डीवाज के लेटेस्ट फेशन और ट्रेंड्स के साथ आप अपनी लुक को और भी फ्लोरिश कर सकती हैं। शादी में किसी भी लुक को निखारने के लिए हेयर स्टाइल का भी खास होना जरुरी है। आप इन हेयर स्टाइल्स के साथ अपने आप को निखार सकती हैं। बेस्ट फ्रैंड की शादी में या फिर किसी और पार्टी में आप ऐसे हेयर स्टाइल कैरी कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

सॉफ्ट कर्ल 

अगर आप बालों को ज्यादा टाइट तरीके से नहीं बांधना चाहती तो सिंपल कर्ल हेयर स्टाइल कैरी कर सकती हैं। आप यह हेयरस्टाइल ट्रेडिशनल या एथनिक किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। सॉफ्ट कर्ल लुक के साथ आप इससे फंक्शन में और भी ज्यादा सुंदर लग सकती हैं। 

PunjabKesari

स्लीक बन

गर्मियों के मौसम में आप खासकर इस हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया की तरह आप साड़ी या लहंगे के साथ हाई बन और न्यूड मेकअप के जरिए अपने लुक को फ्लोरिश कर सकती हैं। 

PunjabKesari

वेव हेयरस्टाइल

सॉफ्ट वेव हेयरस्टाइल भी हर लुक के साथ सुंदर लगते हैं। आप इंडो वेस्टर्न या इंडियन किसी भी लुक के साथ इसे कैरी कर सकती हैं। इसमें आपके बाल ज्यादा बिखरेंगे भी नहीं और आप फंक्शन भी अच्छे से एन्जॉय कर पाएंगी। 

PunjabKesari

स्ट्रेट हेयर

सिंपल लुक के लिए आप बालों को स्ट्रेट करके खुले छोड़ सकते हैं। आपके बाल चाहे छोटे हो या बड़े आप इस तरह का हेयरस्टाइल शादी में कैरी कर सकते हैं। खासकर एथनिक वियर्स के साथ आप इस तरह का लुक क्रिएट कर सकते हैं। इस लुक में आप और भी 
ज्यादा अट्रैक्टिव दिखेंगी।

PunjabKesari

चोटी हेयरस्टाइल 

चोटी काफी पुराना फैशन है, लेकिन आप शादी या पार्टी में चोटी को स्टाइलिश बनाने के लिए हेयर एक्सेसरीज भी लगा सकती हैं। अलग-अलग हेयर एक्सेसरीज आप बालों में लगा सकते हैं। इससे आपकी चोटी भी अट्रेक्टिव दिखेगी। इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ आप चोटी लुक ट्राई कर सकते हैं।
PunjabKesari

Related News