Twitter
You are hereNari

ट्रेंड में रहेंगे 9 Hair Colour, फेस्टिव सीजन में करें ट्राई

ट्रेंड में रहेंगे 9 Hair Colour, फेस्टिव सीजन में करें ट्राई
Views:- Tuesday, October 30, 2018-5:43 PM

कॉलेज गोइंग हो या फिर वर्किग वूमन्स, हेयर कलर का ट्रेंड इन दिनों खूब चल रहा है। हाइलाइट्स के जरिए न केवल बालों को नया कलर मिलता है बल्कि पूरे चेहरे की लुक बदल जाती है। अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन बालों को हाइलाइट करवाने की सोच रही है तो आपको कुछ ट्रेंडी हेयर कलर के बारे में बताएंगे जो इन दिनों खूब पसंद किए जा रहे है।

PunjabKesari

1. Ombre

PunjabKesari
ओंब्रें हेयर कलर दो शेड्स में होता है जो बालों को काफी हाइलाइट लुक देता है। आप ओंब्रे हेयर कलर करवा इस फेस्टिव सीजन की शान बन सकती है। 

2. Sombre

PunjabKesari
यह कलर ओंब्रे स्टटाइल के मुकाबले थोड़ा कम शेड्स देता है। सोंब्रे हेयर कलर के साथ एथनीक वियर का कॉन्बिनेशन इस सीजन के लिए बेस्यट हो सकता है। 

3. Super Sombre

PunjabKesari
सुपर सोंब्रे को ब्लोंड सोंब्रे(Blond sombre) भी कहा जाता है। हेयरर कलर का यह स्टाइल काफी खूबसूरत और यूनिक है। यदि आप नहीं चाहती कि हाइलाइट ज्यादा बोल्ड हो तो यह हेयरकलर ट्राई कर सकती है।   

4. Grombre

PunjabKesari
एक्सपर्ट का कहना है कि हेयरकलर का यह स्टाइल इस साल खूब ट्रेंड में रहा है। यदि आप अपने बालों को डार्क ग्रे और ऊपर के बालों लाइट शेड देना चाहती है तो ग्रोंब्रे(Grombre)कलर ट्राई करें। यह हेयर कलर छोटे-बड़े दोनों तरह के बालों पर सूट करेगा। 

5. Dip Dye

PunjabKesari
यह हेयरकलर बिल्कुल ओंब्रे की तरह होता है। इसमें आखिरी के बालों को लाइट या ब्राइट लुक दिया जाता है। आप चाहे तो इस फेस्टिव सीजन में यह हेयर कलर चूज कर सकती है। 

6. Balayage

PunjabKesari
इन दिनों बलायज(Balayage) हेयरकलर स्टाइल काफी पॉपुलर हो रहा है। इसमें बालों को दो शेड्स हल्का ब्राउन और शाइनी येलो लुक दिया जाता है। यह हेयरकलर गर्लिश लुक देता है। 

7. Lowlights

PunjabKesari
यह हेयरकलर काफी यूनिक लुक देता है जिसमें बालों की जड़ें लाइट और नीचे के बाल हाइलाइट किए जाते है। आप इस फेस्टिव सीजन में यह कलर करवाकर फ्रैंड को सरप्राइज दे सकती है। 

8. Babylights

PunjabKesari
यह कलर हल्का बेबी शेड्स में होता है जो स्किन टोन के हिसाब से करवाया जाए तो फ्रेश और यंग लुक देता है। 

9. Chunky

PunjabKesari
अगर आपके बाल Mop स्टाइल यानी छोटे है तो बालों की चंकी हेयरकलर के साथ हाइलाइट करें। इसमें हेयर को मल्टी शेड्स दिखाएं जाते है जो चंकी लुक देते है। अगर आप भी अपने बालों के साथ नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है तो यह कलर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News