16 APRTUESDAY2024 8:21:50 PM
Nari

सेलिब्रेटिज हो या फैशनिस्ता, 2019 में छाए रहे ये Hair Colors

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Dec, 2019 02:39 PM
सेलिब्रेटिज हो या फैशनिस्ता, 2019 में छाए रहे ये Hair Colors

साल 2019 खत्म होने में अब कुछ ही समय बचा है। मौसम के साथ ट्रैंड में भी काफी बदलाव भी देखने को मिलते हैं, फिर चाहे वो कपड़े, एक्सेसरीज या हेयरस्टाइल ही क्यों ना हो। इस साल लोगों में हेयरकलर हाइलाइट्स का ट्रैंड खूब दिखने को मिला, जिससे बालों को स्टाइलिश व नैचुरल लुक मिलता है। आज हम कुछ ऐसे ही हेयरकलर्स दिखाने जा रहे हैं, जो 2019 में खूब ट्रैंड में रहे।

 

खास बात तो यह है कि इस साल जो कलर्स ट्रेंड में आए उन्हें अपनाना हर किसी के लिए आसान भी है। चलिए आपको बताते हैं कि इस साल किस तरह के रंग ट्रेंड में रहे...

सबसे पहले बात करते हैं अदा शर्मा की, जिन्होंने इस साल बालों के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किए। उन्होंने इस साल पर्पल से लेकर रैंबो हेयर हाइलाइट्स ट्राई किए जो काफी ट्रैंड में भी रहें।

PunjabKesari

क्रिमसन रेड

साल 2019 में फिएरी क्रिमसन, स्ट्राबेरी और रोज गोल्ड हेयर हाइलाइट्स लड़कियों को खूब पसंद आया। आप इसे क्रिसमस पार्टी के लिए भी ट्राई कर सकते हैं।

PunjabKesari

इंकी ब्लैक

इंकी ब्‍लैक कलर शेड हर मौसम में जंचता है। यह बोल्‍ड और रिच होने के साथ-साथ नेचुरल लुक भी देता है। शायद यही वजह है कि इस साल यह रंग खूब पसंद किया गया।

PunjabKesari

एश ब्राउन

गहरे चॉकलेटी ब्राउन और ग्रे कलर हेयर हाइलाइट्स भी इस साल खूब ट्रैंड में देखना को मिला।

PunjabKesari

आइसी प्लैटिनम

आइसी प्लैटिनम यानि बर्फ जैसे बालों का क्रेज सिर्फ बाहरी नहीं बल्कि भारतीय लोगों को भी खूब पसंद आया। यहां तक की सेलिब्रेटिज भी इसे ट्राई करने से खुद को रोक नहीं पाएं।

PunjabKesari

कोल्ड ब्रयू

ठंडक देने वाले कोल्ड ब्रयू रंग भी इस साल काफी ट्रैंड में रहा।

PunjabKesari

बर्न्ट कॉपर

बर्न्ट कॉपर यानि ऑरेंज, लाल, ब्राउन और ब्रोन्ज के बीच का यह कलर हाई-फैशन की मिसाल रहा।

PunjabKesari

अगर आप भी क्रिसमस या न्यू पार्टी के लिए बालों को कलर करवाने की सोच रही हैं तो इनमें से कोई भी कलर चूज कर सकती हैं, जो आपको स्टाइलिश लुक देंगे।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News